Home News डेढ़ महीने पहले मुंबई पुलिस ने पूछा था, तब सुशांत के पिता...

डेढ़ महीने पहले मुंबई पुलिस ने पूछा था, तब सुशांत के पिता ने क्‍यों नहीं लिया रिया चक्रवर्ती का नाम?

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में एक नया मोड़ आ गया है। उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बिहार पुलिस को दी गई 7 पेज की रिपोर्ट में उन्होंने रिया पर धोखाधड़ी, सूइसाइड के लिए उकसाने सहित कई आरोप लगाए हैं। ये आरोप 1 महीने से ज्यादा वक्त बीतने के बाद सामने आए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस ने पहले परिवार के सभी लोगों को बयान दर्ज किए थे लेकिन तब रिया का नाम किसी ने नहीं लिया था।

पहले परिवार में किसी ने नहीं जताया था रिया पर शक

सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवाले उनकी मौत के करीब डेढ़ महीने बाद उनके लिए न्याय की मांग करने आगे आए हैं। सुशांत की बहन श्वेता ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि सच सामने आना चाहिए और सुशांत के लिए न्याय की मांग की है। हालांकि मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के बाद से ही हर ऐंगल पर जांच कर रही है। चाहे वो प्रफेशनल दुश्मनी हो, बिजनस का ऐंगल हो या रिया के खर्चे। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सोर्सेज का कहना है कि सारे परिवारवालों के स्टेटमेंट पहले लिए गए थे। किसी ने रिया चक्रवर्ती का नाम नहीं लिया था जबकि उनसे कई बार रिया का नाम लेकर पूछा गया था।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने भी की न्याय की मांग, लिखा ये पोस्ट

सुशांत की कंपनियों की हो रही जांच

रिपोर्ट का दावा है कि सुशांत के पिता और जीजाजी मुंबई पुलिस के जॉइंट सीपी लॉ ऐंड ऑर्डर से भी मिले थे लेकिन शुरुआती बयान में इस तरह के शक नहीं जाहिर किए थे। मुंबई पुलिस अभी भी सुशांत की 3 कंपनियों की जांच कर रही है, इनमें से कुछ रिया और उनके भाई शॉविक के साथ जॉइंट वेंचर्स थे। सोर्सेज का ये भी दावा है कि पुलिस मीडिया के प्रेशर में नहीं आना चाहती और जल्दबाजी में कनक्लूजन नहीं देना चाहती।

सुशांत सिंह राजपूत का फरेंसिक टेस्ट वीडियो लीक, जांच अधिकारी कह रहे- हमारा इन्वेस्टिगेशन बर्बाद हो जाएगा

सुशांत ने लगाए थे सारे पैसे

पहले रिपोर्ट्स थीं कि पुलिस रिया के भाई से भी इस बारे में पूछताछ करना चाहती थी क्योंकि जिन कंपनियों को जॉइंट वेंचर बताया जा रहा है उनमें सुशांत ने ही सारे पैसे इनवेस्ट किए थे।

Sushant Singh Rajput के पिता ने Rhea Chakraborty पर किया केसSushant Singh Rajput के पिता ने Rhea Chakraborty पर किया केस

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

हिना खान की ऑउटफिट से लें इंस्पिरेशन, साथ में पहनें ये वाली ज्वैलरी

फैशनिस्टा हिना खान को अपनी एक्टिंग के साथ उनके स्टाइल के लिए भी पसंद किया जाता है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन वेयर...

Recent Comments