Home News अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया- सुशांत को परेशान करती थीं...

अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया- सुशांत को परेशान करती थीं रिया चक्रवर्ती

Ankita Lokhande Opens Up On Rhea Chakraborty In Sushant Case: अंकिता ने बताया कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मेसेज किया था। फिल्‍म के लिए बधाई देने के बाद दोनों की काफी बातचीत हुई थी।

Edited By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty And Ankita LokhandeSushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty And Ankita Lokhande

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। मंगलवार को सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई। अब सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस से केस से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

दरअसल, जब बिहार पुलिस ने अंकिता से संपर्क किया तो उन्‍होंने कई बातें बताईं। अंकिता ने बताया कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए मेसेज किया था।

रिलेशनशिप से परेशान थे सुशांत

अंकिता के मुताबिक, फिल्‍म के लिए बधाई देने के बाद दोनों की काफी बातचीत हुई थी। इसी दौरान सुशांत काफी भावुक हो गए और बताया कि वह रिया के साथ रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके हैं और इसे खत्म करना चाहते हैं। सुशांत ने बताया था कि रिया उन्हें काफी परेशान कर रही हैं।



अंकिता ने किया ट्वीट


अब बिहार पुलिस इस ऐंगल से भी मामले की जांच कर रही है। इस बीच अंकिता ने बुधवार को ट्वीट भी किया। उन्‍होंने एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें लिखा है, ‘सच्‍चाई की जीत होती है।’ बता दें, अंकिता की सुशांत की विदेश में रहने वाली बहन से अच्छी ट्यूनिंग है। सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार से मिलने अंकिता दो बार पटना गईं। वहां उन्‍होंने सुशांत के परिवार में किसी से सुशांत और अपना चैट शेयर किया जिसमें सुशांत ने रिया को लेकर अपनी परेशानियां बताई थीं। इसी के बाद से रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में आ गईं।

रिया ने की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग

वहीं, मामले में रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। उन्‍होंने मांग की है कि बिहार में दर्ज एफआईआर की जांच को मुंबई ट्रांसफर किया जाए जहां पहले से ही इस मामले में जांच चल रही है। उनका कहना है कि एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती है। रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने बताया कि जब पहले से ही जांच मुंबई में चल रही है और इसकी पूरी जानकारी लोगों को है तो ऐसे में बिहार में इसी मामले में एक ही घटना पर केस दर्ज करना गैर-कानूनी है।

Web Title ankita lokhande told bihar police that rhea chakraborty was harassing sushant singh rajput(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आयुर्वेद के अनुसार सर्दियों में हर व्यक्ति को करना चाहिए इन पांच चीजों का सेवन

सर्दियों का मौसम खान-पान के लिहाज से काफी अहम होता है। इस सीजन में कुछ खास फल और सब्जियां ऐसी हैं, जिन्हें खाने से...

कोरोना ने हमें दादी-नानी की रेसिपीज को फिर से याद दिलाया : शेफ गगन आनंद

आपने ‘ओल्ड इज गोल्ड’ की कहावत तो सुनी ही होगी! कोरोना महामारी ने हमें पुरानी चीजों का महत्व एक बार फिर से बता दिया।...

कोरोना महामारी ने रेस्टोरेंट और खाने की दुनिया पर क्या-क्या असर डाला, जानें दुनिया के दो मशहूर शेफ के नजरिए से

कोरोना महामारी ने हम सभी को कुछ न कुछ सिखाया। क्वारंटीन पीरियड ने हमें पहले से कहीं ज्यादा अपने दोस्तों और परिवारवालों के...

सर्दियों में सूप से ज्यादा हेल्दी है काजू-मखाने की खीर, यह है 20 मिनट रेसिपी

मीठा खाने के शौकीनों को खीर भी बेहद पसंद होती है। खीर बनाने के कई तरीके होते हैं। आज हम आपको ट्रेडिशनल चावल और...

Recent Comments