Home Gadgets Xiaomi के Mi 30W Wireless Charger की ओपन सेल शुरू

Xiaomi के Mi 30W Wireless Charger की ओपन सेल शुरू

Xiaomi का Mi 30W Wireless Charger ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। इसकी जानकारी Xiaomi ने सोशल मीडिया पर दी। बिल्ट-इन कूलिंग फैन के साथ आने वाला यह ची सर्टिफाइड चार्जर कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है। शाओमी का यह वायरलेस चार्जर मई महीने में लॉन्च किया गया था। यह अनोखे टिल्ट डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें पांच लेयर की प्रोटेक्शन का दावा है। मार्केट में मी 30 वॉट वायरलेस चार्जर की भिड़ंत OnePlus Warp Charge 30 Wireless Charger से है जिसे अप्रैल महीने में लॉन्च किया गया था।
 

Mi 30W Wireless Charger price, availability

जब मई महीने में मी 30 वॉट वायरलेस चार्जर को मई महीने में लॉन्च किया गया था तो डिवाइस को 1,999 रुपये की स्पेशल प्री-ऑर्डर प्राइस में उपलब्ध कराया गया था। लेकिन अब यह डिवाइस 2,299 रुपये में बिकेगा।

Xiaomi ने आज ट्विटर पर इस प्रोडक्ट की ओपन सेल का ऐलान किया।
 

Mi 30W Wireless Charger specifications, features

मी 30वॉट वायरलेस चार्जर में एक बिल्ट-इन कूलिंग फैन है जो डिवाइस को ज़्यादा गर्म होने से रोकता है। इसमें वर्टिकल एयर डक्ट डिज़ाइन मौज़ूद है। यह हवा को कनेक्टेड फोन में सीधे भेजता है और गर्माहट को मैनेज करता है। Mi 30W Wireless Charger ची स्टेंडर्ड पर आधारित है। इसका मतलब है कि इस वायरलेस चार्जर का इस्तेमाल Mi 10 5G को चार्ज करने के अलावा Apple और Samsung जैसी कंपनियों के वायरलेस चार्जिंग सपोर्टेड डिवाइस के लिए हो सकता है। चार्जर से 30 वॉट तक की वायरलेस चार्जिंग मिलती है। लेकिन गैर-शाओमी फोन के लिए 10 वॉट वायरलेस चार्जिंग मौज़ूद है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद पटरी पर लौट रहा है घरेलू पर्यटन

केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय के एक आला अधिकारी का कहना है कि देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद घरेलू पर्यटन पटरी पर लौट रहा...

खिचड़ी के साथ इन पांच चीजों को खाने से बढ़ जाएगा स्वाद

आयुर्वेद के अनुसार के सप्ताह में एक बार खिचड़ी जरूर खानी चाहिए। खिचड़ी खाने से न सिर्फ आपको दाल और सब्जियों का पोषक...

42 प्रतिशत लड़कियां दिन में एक घंटे से भी कम करती हैं मोबाइल का इस्तेमाल

 लगभग 42 प्रतिशत किशोरियों को एक दिन में एक घंटे से भी कम समय के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति मिलती...

इटावा लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारी

उत्तर प्रदेश में इटावा के बीहडो में स्थित विश्व प्रसिद्ध लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारियां शुरू कर दी गई है और सब...

Recent Comments