Home Gadgets Moto G9 Plus को लेकर मिली अहम जानकारी, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ...

Moto G9 Plus को लेकर मिली अहम जानकारी, सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट

Moto G9 Plus स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी होगी और यह 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसकी जानकारी टीयूवी रीनलैंड जापान द्वारा दिए गए एक कथित सर्टिफिकेशन से मिली है। हालांकि, यहां उस चार्जर की क्षमता का खुलासा नहीं किया है, जिसे हैंडसेट के साथ दिया जाएगा। इसके अलावा, यह पता चला कि स्मार्टफोन के मॉडल नंबर XT2087-1 और XT2087-2 हैं। ये वही नंबर हैं, जो EEC लिस्टिंग में सामने आए थे।

कथित TUV Rheinland सर्टिफिकेशन को MySmartPrice द्वारा स्पॉट किया गया था। इससे कुछ दिनों पहले ही इसे स्पेनिश ऑनलाइन रिटेलर ParatuPC की साइट पर देखा गया था, जिसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 277.15 यूरो (लगभग 24,000 रुपये) बताई गई थी। जैसा कि हमने बताया कि फोन को दो मॉडल नंबर के साथ देखा गया है, इसलिए यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फोन के दो वेरिएंट्स होंगे।
 

Motog9 plus

Moto G9 सीरीज़ का एक और फोन Moto G9 Play है जो जुलाई के मध्य में गीकबेंच पर सामने आया था। बेंचमार्किंग साइट ने हैंडसेट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन को लिस्ट किया है। इंटरनेट पर उपलब्ध दस्तावेज़ के अनुसार, मोटो जी9 प्ले एक ऑक्टा कोर क्वालकॉम प्रोसेसर कोडनेम ‘guamp’ से लैस है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह स्नैपड्रैगन 600 सीरीज़ का प्रोसेसर हो सकता है और दस्तावेज़ का कहना है कि यह 4 जीबी रैम और Android 10 के साथ आएगा।

इसके अलावा, फोन का कई सर्टिफिकेशन साइट पर सामने आने का मतलब यह भी है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। हालांकि, अभी तक मोटोरोला की ओर से इसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला ने हाल ही में मध्य पूर्व में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरों के साथ Motorola One Vision Plus लॉन्च किया था। इसके अलावा यूरोप में 20W टर्बोपावर चार्ज के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ Moto G 5G Plus को भी पेश किया था।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

Recent Comments