Home Gadgets 36 मिनट में फुल चार्ज होगा Oppo Reno 4 Pro, 31 जुलाई...

36 मिनट में फुल चार्ज होगा Oppo Reno 4 Pro, 31 जुलाई को होगा लॉन्च

रेनो 4 प्रोरेनो 4 प्रो

नई दिल्ली

Oppo भारत में अपने स्मार्टफोन रेंज को बढ़ाने वाला है। इसके लिए कंपनी 31 जुलाई को पहली बार भारत में अपनी Reno 4 Pro प्रीमियम सीरीज को लॉन्च करने वाली है। कंपनी शुक्रवार को रेनो 4 प्रो के ग्लोबल वेरियंट को भारत में लॉन्च करेगी। यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी इस फोन को खास ऑनलाइन AR पावर्ड इवेंट में लॉन्च करेगी। फोन में दिए गए खास मोड से 2 पर्सेंट बैटरी में भी फोन 8 घंटे तक स्टैंडबाई मोड में चल सकता है। आइए जानते हैं और क्या कुछ खास मिलने वाला है ओप्पो के इस नए फोन में।

मिलेगा 90Hz रिफ्रेश रेट

फीचर्स के मामले में यह काफी शानदार डिवाइस होगा। प्रीमियम व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इस फोन में खास 3D बॉर्डरलेस सेंस स्क्रीन ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं, यूजर्स को विडियो देखने और गेमिंग का पूरा मजा मिले इसके लिए फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है।

NBT

AR लॉन्च इवेंट

क्वॉड रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग

फोन में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें AI कलर पोर्ट्रेट, 960fps AI स्लो मोशन, नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट जैसे फीचर दिए गए हैं। इस सीरीज की सबसे खास बात है इसमें दी गई 65 वॉट SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग टेक्नॉलजी। फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में एक पंच-होल कैमरा मौजूद है।

NBT

36 मिनट में फुल चार्ज

SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग टेक्नॉलजी की मदद के ओप्पो रेनो 4 प्रो में दी गई 4000mAh की बैटरी केवल 36 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। यह फोन खास सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइट टाइम स्टैंडबाई मोड के साथ आता है।

8 घंटे चलेगी 2% बैटरी

सुपर पावर सेविंग मोड की मदद से फोन को कम से कम बैटरी में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में दिए गए सुपर नाइट टाइम स्टैंडबाई मोड के कारण फोन में बची आखिरी 2 प्रतिशत बैटरी से फोन को 8 घंटे तक स्टैंडबाई में रखा जा सकता है।

समरी
परफॉर्मेंस Snapdragon 765G
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 48MP + 12MP + 13MP
बैटरी 4000 mAh
डिस्प्ले 6.55″ (16.64 cm)
रैम 8 GB

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ऑस्ट्रेलियाई संग्रहालय में रखा जाएगा दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासोर का जीवाश्म

ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े विक्टोरिया संग्रहालय में जल्द ही दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासौर ट्राइसिरोटोप्टस के जीवाश्म रखे जाएंगे।  म्यूजियम विक्टोरिया ने बुधवार को...

Golgappe Recipe : इस तरीके से बनाएंगे तो मार्केट जैसे बनेंगे गोलगप्पे, जानें आसान रेसिपी

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में इस मौसम में खाने-पीने का एक अपना ही मजा है। आप चटपटे के शौकीन हैं, तो आपको...

फाइजर-बायोएनटेक का टीका 65 से अधिक उम्र वालों के लिए भी सुरक्षित

ब्रिटेन के औषधि नियामक ने बुधवार को कहा कि फाइजर-बायोएनटेक द्वारा विकसित कोरोना टीका 65 वर्ष से अधिक उम्र के रोगियों में उपयोग के...

डियर वेजिटेरियन, आपकी थकान का कारण हो सकती विटामिन बी-12 की कमी

  विटामिन बी 12 की कमी सबसे आम पोषण संबंधी कमियों में से एक है। इस स्थिति के दो मुख्य कारण हैं वे प्रथाएं...

Recent Comments