Home News सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़, पिता ने रिया चक्रवर्ती के...

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़, पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़, पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में बड़ी खबर सामने आ रही है. दिवंगत एक्टर के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी. पटना सेंट्रेल जोन के इंस्पेक्टर जनरल संजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की शिकायत पर सुसाइड के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेता रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.बता दें कि एफआईआर में रिया के परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य छह लोगों के नाम भी हैं. 

यह भी पढ़ें

सुशांत की बहन से फैन ने पूछा, ‘आपका परिवार CBI जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा?’ श्वेता सिंह कीर्ति ने दिया ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फिल्म देखने वालों पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे हैरानी है कि…

संजय सिंह ने यह भी बताया कि चार सदस्यीय टीम मुंबई भेजी गई है. टीम मुंबई पुलिस से केस डायरी और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज एकत्र करेगी. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके फैंस के साथ-साथ उनके परिवार को भी काफी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही मामले में अब तक 38 लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच करने में लगी है.

वहीं, हाल ही में एक फैन ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए सवाल किया कि वह और उनका परिवार एक्टर के निधन के लिए सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं. इसपर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कहा, “हम मुंबई पुलिस की जांच-पड़ताल खत्म होने और उनकी रिपोर्ट्स आने का इंतजार कर रहे हैं.”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘सोन चिरैया’, ‘एम.एस धोनी’ और कई फिल्मों में नजर आए.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद पटरी पर लौट रहा है घरेलू पर्यटन

केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय के एक आला अधिकारी का कहना है कि देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद घरेलू पर्यटन पटरी पर लौट रहा...

खिचड़ी के साथ इन पांच चीजों को खाने से बढ़ जाएगा स्वाद

आयुर्वेद के अनुसार के सप्ताह में एक बार खिचड़ी जरूर खानी चाहिए। खिचड़ी खाने से न सिर्फ आपको दाल और सब्जियों का पोषक...

42 प्रतिशत लड़कियां दिन में एक घंटे से भी कम करती हैं मोबाइल का इस्तेमाल

 लगभग 42 प्रतिशत किशोरियों को एक दिन में एक घंटे से भी कम समय के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति मिलती...

इटावा लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारी

उत्तर प्रदेश में इटावा के बीहडो में स्थित विश्व प्रसिद्ध लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारियां शुरू कर दी गई है और सब...

Recent Comments