Home News सुशांत के प‍िता ने रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ दर्ज करवाई FIR, उकसाने...

सुशांत के प‍िता ने रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ दर्ज करवाई FIR, उकसाने और पैसे हड़पने का आरोप

Sushant Singh Rajput Family Lodge FIR Against Rhea Chakraborty: सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने का आरोप लगाया है। यही नहीं, उन्‍होंने रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और परिवार को दूर करने का आरोप लगाया है।

Edited By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Sushant Singh RajputSushant Singh Rajput

दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के के सिंह ने ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें, सुशांत के सूइसाइड को लेकर मुंबई पुलिस ने रिया से काफी पूछताछ की थी।

अब सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को प्यार में फंसाकर उसके पैसे निकालने का आरोप लगाया है। यही नहीं, उन्‍होंने रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और परिवार को दूर करने का आरोप लगाया है।

परिवार का आरोप सुशांत के साथ किया गया फ्रॉड

सुशांत के पिता ने रविवार को राजीव नगर थाने में आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत मामला दर्ज कराया। परिजनों ने कहा है कि सुशांत को सूइसाइड के लिए उकसाया गया, उन्हें प्रताड़ित किया गया, उनके साथ फ्रॉड किया गया।

परिवार को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं

अपने आवेदन में सुशांत के पिता ने लिखा कि उन्‍हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। चूंकि वह अकेले हैं, इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने की मांग कर रहे हैं।

रूमी जाफरी ने पूछताछ में खोला राज़, कहा- डिप्रेशन के वक्त सुशांत का ख्याल रखती थीं रियारूमी जाफरी ने पूछताछ में खोला राज़, कहा- डिप्रेशन के वक्त सुशांत का ख्याल रखती थीं रिया



पटना से पुलिस टीम पहुंची मुंबई


इसके बाद सोमवार को दो इंस्पेक्टर और दो दारोगा मामले की छानबीन करने के लिए प्लेन से मुंबई पहुंचे। यह टीम मुंबई पुलिस के साथ मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा दूसरे जरूरी कागजात हासिल करेगी। पटना के सीनियर एसपी उपेंद्र शर्मा ने इस खबर को कन्‍फर्म किया। शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है।



डिप्रेशन की बात से परिवार नाखुश


रिपोर्ट्स की मानें तो परिवार सुशांत की मौत को लेकर जो डिप्रेशन की बात चल रही है, उससे नाखुश है। परिवार का कहना है कि उन लोगों को सुशांत के डिप्रेशन की जानकारी ही नहीं थी। फिलहाल, मुंबई पुलिस इस ऐंगल से भी इन्वेस्टिगेशन कर रही है कि सुशांत को किस तरह कई फिल्‍मों से अलग कर दिया गया और उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बड़े नामों द्वारा बायकॉट किया गया।

सुशांत की फिल्म देख रह नहीं पाए विकास गुप्ता

  • सुशांत की फिल्म देख रह नहीं पाए विकास गुप्ता

    कई फिल्मी हस्तियों के साथ-साथ सुशांत के टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी लोगों से फिल्म को एक साथ देखने की अपील की थी। सुशांत के करीबी दोस्त विकास गुप्ता ने भी लोगों से फिल्म को ढेर सारा प्यार देने की विनती की। उन्होंने खुद भी ‘दिल बेचारा’ देखी पर यह समझ नहीं पा रहे कि उनका दोस्त सुशांत असल में जिंदगी से हारा था या फिर किसी ने उसे मारा था?

  • 'जरूरी नहीं फिजिकली पर मेंटली जरूर सुशांत को मारा गया'

    विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फिल्म को लेकर एक पोस्ट लिखा और उसी पोस्ट में उन्होंने ऐक्टर के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए यह भी लिखा कि उन्हें लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उन्हें मारा गया।

  • 'चाहते हैं CBI लाए सामने सच सारा'

    विकास गुप्ता ने लिखा, ‘याद करेंगे कितना अच्छा था #Sushu हमारा। पता नहीं क्यों वो इस ज़िंदगी से हारा या फिर किसी ने था उसे मारा । चाहते हैं CBI लाए सामने सच सारा..यही है आज के India का नारा वो baccha था बहुत प्यारा। एक जिंदगी बहुत जल्दी खत्म हो गई। जरूरी नहीं कि सुशांत को फिजिकली मारा गया हो, पर मारा तो गया ही। मैं उम्मीद करता हूं कि सीबीआई जरूर इसका पता लगा लेगी क्योंकि सुशांत जल्दी हिम्मत हारने वालों में से नहीं थे। जो उन्हें करीब से जानते हैं, उन्हें यह पता होगा। लेकिन वह उस स्टेट में जरूर पहुंच गए थे जहां खुद को बचा नहीं सके। दबाव, उम्मीदों और बाकी चीजों ने उन्हें एकदम अकेला छोड़ दिया।’

  • 'हम सभी ने सुशांत को अकेले छोड़ दिया'

    विकास ने आगे लिखा, ‘ऐसी स्थिति में अगर किसी ने उन्हें मार भी दिया या फिर अकेलेपन के कारण वह मर भी गए, तो ऐसा इसीलिए हो पाया क्योंकि सुशांत को बचाने के लिए कोई भी नहीं था। हम सभी ने उन्हें अकेले छोड़ दिया। याद रखना, अगर आप वाकई केयर करते हैं तो मदद के लिए हमेशा खड़े रहना। लेकिन हां यह जानना भी बहुत जरूरी है कि जब सुशांत अपनी लाइफ में बहुत ही अकेले थे और मुश्किल दौर से गुजर रहे थे, तब उन्हें किसने हिट किया। इमोशनली हो या फिर फिजकली उसी के कारण सुशांत यह दुनिया छोड़ने को मजबूर हुए।’

  • सुशांत के लिए लिखा विकास गुप्ता का पोस्ट

    सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और अभी तक करीब 30 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं फैन्स और कई सिलेब्रिटीज सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।



इन लोगों से हुई पूछताछ


अब तक सुशांत के मामले में रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी, मुकेश छाबड़ा, आदित्‍य चोपड़ा, कास्‍टिंग डायरेक्‍टर शानू शर्मा, संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर, महेश भट्ट, रूमी जाफरी जैसे बड़े नामों से पूछताछ हो चुकी है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Web Title sushant singh rajput family lodge fir against rhea chakraborty in various sections patna police reached mumbai(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हेल्दी समझकर खा रहे हैं जिन चीजों को कहीं पड़ न जाएं सेहत पर भारी, ध्यान रखें ये बातें

अगर किसी दिन आपको पता चले कि हेल्दी समझकर आप रोजाना जिस चीज को खा रहे हैं वह आपकी सेहत के लिए फायदेमंद नहीं...

नकली गुड़ का सेवन पड़ सकता है सेहत पर भारी, घर में ऐसे करें असली गुड़ की पहचान 

सर्दियों में गुड़ (Jaggery) खाना किसी जड़ी-बूटी के सेवन से कम नहीं है। आपकी सेहत के अलावा गुड़ स्किन के लिए भी बेहद...

क्या वाकई आपका वजन कम करती है ग्रीन कॉफी? जानें इसे पीने के बाद शरीर पर क्या होता इसका असर

आप दिन में एक या दो कप ही कॉफी पीते हैं, तो यह सामान्य बात है लेकिन 5-6 बार कॉफी का सेवन करने से आपकी...

तेजी से घटाना है वजन तो रोजाना ऐसे करें अजवाइन का सेवन, हफ्ते भर में दिखने लगेगा असर

औषधीय गुणों से भरपूर अजावाइन हर भारतीय रसोई में जरूर पाई जाती है। इसका सेवन करने से सिर्फ बदन और पेट दर्द ही नहीं...

Recent Comments