Home Gadgets Vodafone Idea ने लॉन्च किए Red Max और Red Together M पोस्टपेड...

Vodafone Idea ने लॉन्च किए Red Max और Red Together M पोस्टपेड प्लान, मिलेंगे ये फायदे

Vodafone Idea ने दो नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं, जिनका नाम है Red Max और Red Together M। जहां रेड मैक्स प्लान की कीमत 699 रुपये है, वहीं रेड टूगेदर एम प्लान की कीमत 899 रुपये है। दोनों ही प्लान अपने सब्सक्राइबर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट्स लेकर आते हैं। इसके अलावा इसमें आपको एक साल का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ मुफ्त Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होता है। बता दें, हाल ही में वोडाफोन आइडिया ने अपने माइग्रेशन की प्रक्रिया पूरी की है, जिसके बाद अब आइडिया पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स भी Vodafone Red प्लान के तहत आ गए हैं।
 

Vodafone Red Together M postpaid plans

Vodafone वेबसाइट पर Vodafone Red Together M (Red 899) प्लान लिस्ट कर दिया गया है, जो कंपनी के नए रेड पोस्टपेड प्लान के टर्म एंड कंडिशन सर्कुलर के साथ ही आता है। 899 रुपये का मासिक शुल्क परिवार के चार सदस्यों को कनेक्शन प्रदान करता है। प्राइमरी मेंबर को एक महीने के लिए 70 जीबी डेटा मिलता है, जबकि सेकेंडरी मेंबर्स को 30 जीबी डेटा मासिक तौर पर मिलता है। कुल मिलाकर परिवार के चार सदस्यों को हर महीने 160 जीबी डेटा इस प्लान के अंतर्गत प्राप्त होता है। इस पोस्टपेड प्लान में सब्सक्राइबर्स के लिए डेटा रोलओवर बेनेफिट भी दिया गया है, जिसमें प्राइमरी मेंबर को 200 जीबी का डेटा रोलओवर मिलता है, जबकि सेकेंडरी मेंबर्स को 50 जीबी तक का ही डेटा रोलओवर मिलता है।

इस प्लान में ग्राहकों को एक महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (Local/STD/National Roaming) और प्रति यूज़र्स 100 मैसेज (Local, STD, National Roaming) बेनेफिट्स भी मिलते हैं। इसके अलावा इसमें प्राइमरी मेंबर को एक साल तक के लिए अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलता है, वहीं एक साल का Vodafone Play सब्सक्रिप्शन प्राइमरी और सेकेंडरी दोनों ही सब्सक्राइबर्स को प्राप्त होता है।
 

Vodafone Red Max postpaid plans

वोडाफोन आइडिया रेड मैक्स पोस्टपेड प्लान की बात करें, तो इसकी कीमत 699 रुपये है। इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें एक साल का अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन और एक साल का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। हालांकि, इस प्लान में आपको डेटा रोलओवर बेनेफिट प्राप्त नहीं होगा।

दस्तावेज़ों के अनुसार, Red Max plan केवल डिज़िटल प्लान के रूप में ही उपलब्ध है, यह प्लान केवल Vodafone.in के सब्सक्रिप्शन के लिए ही उपलब्ध है। हालांकि, इस लेख को लिखते वक्त वेबसाइट पर यह प्लान लाइव नहीं किया गया था। इन दो नए प्लान की जानकारी सबसे पहले OnlyTech द्वारा दी गई।

वोडाफोन आइडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों ही प्लान की अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा केवल होम नेटवर्क से की गई कॉल्स पर ही लागू होंगी। इसके अलावा यह भी बताया गया कि RED Together M पोस्टपेड प्लान में डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूज़र्स के प्रति जीबी 20 रुपये चार्ज किया जाएगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

प्रोटीन की कमी को दूर करती हैं ये 7 सब्जियां, शरीर से फैट घटाने के लिए जरूर खाएं

‘शाकाहार खाने में मांसाहार की तरह प्रोटीन नहीं होता इसलिए आपको नॉनवेज खाना शुरू कर देना चाहिए’ आपने अपने दोस्तों या फिर किसी ओर...

पोरबंदर में शेरनी ने दिया तीन शावकों को जन्म

गुजरात में पोरबंदर जिले की रानावाव रेंज में शेरनी ने तीन शावकों को जन्म दिया है। मुख्य वन संरक्षक डी टी वसावडा ने गुरुवार...

प्रियंका चोपड़ा के इन बेस्ट विंटर लुक्स को देखकर अपडेट करें अपना वार्डरोब, स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये फैशन फंडे

प्रियंका चोपड़ा का नाम उन फैशनिस्टा में शामिल किया जाता है, जो किसी ट्रेंड को फॉलो करने के बजाय अपना स्टाइल स्टेटमेंट खुद क्रिएट...

मैंग्रोव सफारी के माध्यम से प्राकृतिक पर्यटन को दिया जा रहा है बढ़ावा

महाराष्ट्र का एक महिला स्वयं सहायता समूह प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर कस्बे वेंगुरले में 'मैंग्रोव सफारी' को लोकप्रिय बनाने की कोशिश कर रहा है...

Recent Comments