Home Gadgets Vivo S7 डुअल सेल्फी कैमरे के साथ 3 अगस्त को होगा लॉन्च

Vivo S7 डुअल सेल्फी कैमरे के साथ 3 अगस्त को होगा लॉन्च

Vivo S7 को चीन में 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। वीवो ने सोशल मीडिया पर एक टीज़र वीडियो ज़ारी करके इसके बारे में बताया। इसके अलावा डिवाइस के स्लीक बॉडी डिज़ाइन की झलक भी मिली है। बता दें कि वीवो की एस सीरीज़ के अगले हैंडसेट के कई स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुके हैं। हमें हैंडसेट में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर होने की जानकारी है। पिछले हिस्से पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अलग अलग स्टोरेज वेरिएंट की कीमतें भी लीक हुई हैं।
 

Vivo S7 launch date, expected price

चीनी ब्रांड Vivo ने Weibo पर अपने आगामी हैंडसेट Vivo S7 का टीज़र ज़ारी किया। इससे फोन के स्लीक बॉडी डिज़ाइन के अलावा किसी और चीज़ का खुलासा नहीं हुआ। कैमरा सेटअप उभार वाला नहीं लगा, जिसी झलक एक किनारे से मिली थी। वीडियो के ज़रिए यह भी ऐलान किया गया कि वीवो एस7 को 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।
बीते हफ्ते एक टिप्सटर ने दावा किया कि फोन का 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 2,998 चीनी युआन (लगभग 32,100 रुपये) कीमत में लॉन्च होगा, जबकि इसका 256 जीबी स्टोरेज विकल्प 3,298 चीनी युआन (लगभग 35,300 रुपये) में लॉन्च होगा। Vivo ने आधिकारिक तौर पर ना ही कीमत और ना ही स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है।
 

Vivo S7 specifications (expected)

नए वीवो फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसमें एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होगा। इसके अलावा, Vivo S7 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस आएगा। फोन में डुअल सेल्फी कैमरा भी होगा, जिसमें 44-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GH1 प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सुपर-वाइड-एंगल लेंस होगा।

Vivo S7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की भी खबर है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GW1+ प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सुपर-वाइड-एंगल लेंस और 13-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस होगा। फोन का वज़न मात्र 170 ग्राम होगा। यह Vivo S6 के 181 ग्राम की तुलना में थोड़ा हल्का है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पाचन दुरुस्‍त करने से लेकर हेल्‍दी हार्ट तक, यहां हैं सर्दियों में शहर के सेवन के 5 फायदे

  सर्दियां शुरू हो चुकी हैं, ऐसे मौसम में अगर शहद को अपनी डाइट में शामिल कर लिया जाए तो यह सेहत के लिए...

श्वेता तिवारी के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर फैन्स को याद आई ‘प्रेरणा’

श्वेता तिवारी का नाम याद आते ही उनका प्रेरणा लुक भी याद आ जाता है। ‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी सीरियल से घर-घर मशहूर हुई...

Weight Loss Diet : आपके किचन में रखी इन चीजों से भी तेजी से कम होता है वजन

आधुनिक दौर में जीवनशैली भी भागती-दौड़ती हो गई है। काम पर निकलने की जल्दबाजी में आप अक्सर खाने-पीने को लेकर लापरवाही कर जाते हैं।...

एनआईसीईडी को ‘कोवैक्सीन’ के तीसरे चरण के परीक्षण के लिए 1000 वालंटियर्स की जरूरत

'कोवैक्सीन' के तीसरे चरण के परीक्षण के लिए नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ कॉलरा एंटरिक डिजीज (एनआईसीईडी) को करीब 1000 वालंटियर्स की जरूरत है। एक...

Recent Comments