Home Gadgets Vivo S7 डुअल सेल्फी कैमरे के साथ 3 अगस्त को होगा लॉन्च

Vivo S7 डुअल सेल्फी कैमरे के साथ 3 अगस्त को होगा लॉन्च

Vivo S7 को चीन में 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। वीवो ने सोशल मीडिया पर एक टीज़र वीडियो ज़ारी करके इसके बारे में बताया। इसके अलावा डिवाइस के स्लीक बॉडी डिज़ाइन की झलक भी मिली है। बता दें कि वीवो की एस सीरीज़ के अगले हैंडसेट के कई स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुके हैं। हमें हैंडसेट में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर होने की जानकारी है। पिछले हिस्से पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अलग अलग स्टोरेज वेरिएंट की कीमतें भी लीक हुई हैं।
 

Vivo S7 launch date, expected price

चीनी ब्रांड Vivo ने Weibo पर अपने आगामी हैंडसेट Vivo S7 का टीज़र ज़ारी किया। इससे फोन के स्लीक बॉडी डिज़ाइन के अलावा किसी और चीज़ का खुलासा नहीं हुआ। कैमरा सेटअप उभार वाला नहीं लगा, जिसी झलक एक किनारे से मिली थी। वीडियो के ज़रिए यह भी ऐलान किया गया कि वीवो एस7 को 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।
बीते हफ्ते एक टिप्सटर ने दावा किया कि फोन का 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 2,998 चीनी युआन (लगभग 32,100 रुपये) कीमत में लॉन्च होगा, जबकि इसका 256 जीबी स्टोरेज विकल्प 3,298 चीनी युआन (लगभग 35,300 रुपये) में लॉन्च होगा। Vivo ने आधिकारिक तौर पर ना ही कीमत और ना ही स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है।
 

Vivo S7 specifications (expected)

नए वीवो फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसमें एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होगा। इसके अलावा, Vivo S7 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस आएगा। फोन में डुअल सेल्फी कैमरा भी होगा, जिसमें 44-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GH1 प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सुपर-वाइड-एंगल लेंस होगा।

Vivo S7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की भी खबर है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GW1+ प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सुपर-वाइड-एंगल लेंस और 13-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस होगा। फोन का वज़न मात्र 170 ग्राम होगा। यह Vivo S6 के 181 ग्राम की तुलना में थोड़ा हल्का है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कांग्रेस में बगावत

जम्मू में ग्लोबल गांधी फैमिली नाम के एक एनजीओ के बैनर तले असंतुष्ट कांग्रेसी नेताओं के आयोजन ने तिनके की वह आड़ भी खत्म...

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

Recent Comments