Home News Sushant Case में पुलिस दर्ज करेगी करण जौहर का बयान, महेश भट्ट...

Sushant Case में पुलिस दर्ज करेगी करण जौहर का बयान, महेश भट्ट बोले- रिया से सुशांत को छोड़ने के ल‍िए नहीं कहा

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

करण जौहर-महेश भट्टकरण जौहर-महेश भट्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस अब तक 39 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सोमवार को इसी क्रम में फिल्ममेकर महेश भट्ट से भी पूछताछ हुई। मुंबई के सांताक्रूज (वेस्ट) पुलिस स्टेशन में लगभग 2 घंटे तक भट्ट से पूछताछ की गई है। इस दौरान भट्ट ने पुलिस को बतया कि वह सिर्फ दो बार सुशांत से मिले थे और इस दौरान काम को लेकर कोई बात नहीं हुई थी। पुलिस इस मामले में अब करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है।

पुलिस ने मंगलवार को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्‍शन के सीईओ अपूर्व मेहता को पूछताछ के लिए बुलाया है, जबकि इस हफ्ते के आख‍िर तक करण को भी बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया जाएगा।



‘सुशांत से 2018 और फिर 2020 में मिला’


महेश भट्ट ने पुलिस को दिए बयान में कहा, ‘मेरी फ‍िल्म प्रोडक्शन कंपनी ने हमेशा न्यूकमर्स को मौका दिया है।’ महेश भट्ट ने कहा कि वह सिर्फ दो बार सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे। 2018 में सुशांत से उनकी जब मुलाकात हुई थी, तब एक किताब पर चर्चा हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात 2020 में हुई थी। भट्ट ने पुलिस को यह भी बताया कि ‘सड़क 2’ में सुशांत को कास्‍ट करने को लेकर कोई बात नहीं हुई थी। हालांकि, ऐक्‍टर ने काम करने की इच्‍छा जरूर जाहिर की थी।

‘मैंने रिया से सुशांत को छोड़ने के लिए नहीं कहा’

सोशल मीडिया लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत को छोड़ने को कहा था। महेश भट्ट ने अपनी पूछताछ के दौरान ऐसी किसी खबर की पुष्‍ट‍ि नहीं की है। पुलिस ने जब इस बारे में महेश भट्ट से पूछा तो उन्‍होंने ऐसी तमाम बातों और खबरों को अफवाह बताया।

कंंगना रनौत से भी होगी पूछताछ

पुलिस इस मामले में आगे कंगना रनौत से भी पूछताछ करेगी। कंगना रनौत सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी मुखर हो गई हैं। उन्‍होंने दावा किया है क‍ि उनके पास ऐसी कई जानकारियां हैं, जो साबित करते हैं सुशांत आत्‍महत्‍या नहीं कर सकता। कंगना का कहना है कि एक सोची-समझी साजिश के तहत सुशांत को तोड़ा गया और इस तरह का कदम उठाने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस कंगना के इन्‍हीं दावों की सच्‍चाई जानना चाहेगी।

पुलिस समन देना चाह रही, रंगोली कह रही मनाली आ जाएं

हालांकि, कंगना इस वक्‍त मनाली में है और पुलिस उन्‍हें लगातार समन देने की कोश‍िश कर रही है। कंगना के दफ्तर ने समन लेने से इनकार कर दिया है। जबकि दूसरी ओर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का कहना है कि ऐक्‍ट्रेस अपना बयान देना चाहती है, लेकिन पुलिस का कोई रेस्‍पॉन्‍स नहीं मिला है। पुलिस ने इस पर यह भी कहा है कि उन्‍होंने रंगोली से संपर्क किया था, लेकिन उनकी कंगना से बात नहीं हुई है। रंगोली का कहना है कि यदि पुलिस बयान लेना चाहती है तो मनाली आकर ले।

महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री से मिले पार्थ पवार

इन सब के बीच महाराष्‍ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार सोमवार को राज्‍य के गृहमंत्री अनिल देशमुख से मिले हैं। पार्थ पवार ने अनिल देशमुख से सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा, जरूरत पड़ने पर करन जौहर से भी पूछताछ होगीसुशांत सिंह राजपूत केस: महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा, जरूरत पड़ने पर करन जौहर से भी पूछताछ होगी

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मुंशी प्रेमचंद की पत्नी शिवरानी देवी की वे कहानियां जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं!

हिन्दी के अमर कथाकार मुंशी प्रेमचंद की पहली हिन्दी कहानी 'सौत' 1915 में छपी थी  और इसी शीर्षक से उनकी पत्नी शिवरानी देवी ने...

सर्दियों में किसी आयुर्वेदिक औषधि से कम नहीं है कश्मीरी कहवा, यह है बनाने की तरीका

कश्मीरी कहवा स्वाद में ही नहीं सेहत के लिए भी बहुत अच्छी होती है। इसे ग्रीन टी की तरह ही गुणकारी माना जाता है।...

इन 6 चीजों के सेवन से आंखों की रोशनी नहीं होती कम, लैपटॉप, मोबाइल का इस्तेमाल करने वाले लोग जरूर खाएं

आजकल समय से पहले लोगों के आखों की रोशनी कमजोर होने लगी है, क्योंकि बदलती लाइफस्टाइल के साथ ही हम सभी को कुछ घंटे...

शादी-पार्टी में ठंड से बचने के साथ कैसे दिखें स्टाइलिश? इन टिप्स से सर्दी में भी पहन सकते हैं अपनी फेवरेट ड्रेस 

आमतौर पर सर्दियों के कपड़ों को लेकर लोगों के मन में आम धारणा बनी हुई है कि ठंड से बचाने वाले कपड़े स्टाइलिश नहीं...

Recent Comments