Home Gadgets Samsung Galaxy M01 Core की कीमत 5,499 रुपये से शुरू, जानें खासियतें

Samsung Galaxy M01 Core की कीमत 5,499 रुपये से शुरू, जानें खासियतें

Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन को भारत में सैमसंग के सबसे किफायती स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। नया स्मार्टफोन मौजूदा Galaxy M01 और Galaxy M01s के साथ बाज़ार में उपलब्ध होगा। हालांकि, यह फोन Galaxy A01 Core का रीब्रांडेड वर्ज़न लग रहा है, जो पिछले हफ्ते इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी एम01 कोर गूगल के Android Go एडिशन पर आधारित है, जो सिंगल रियर कैमरा के साथ आया है। फोन के दो वेरिएंट उतारे गए हैं और स्टोरेज 32 जीबी तक जाती है। कलर ऑप्शन की बात करें, तो इस फोन में आपको तीन विकल्प मिलेंगे।
 

Samsung Galaxy M01 Core price in India

सैमसंग गैलेक्सी एम01 कोर स्मार्टफोन के 1 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत महज 5,499 रुपये है। इसके 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपये है। जैसा कि हमने बताया, दोनों ही फोन आपको तीन कलर ऑप्शन में मिलेंगे। वो हैं ब्लैक, ब्लू और रेड। Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन सैमसंग के रिटेल स्टोर और सैमसंग इंडिया ई-स्टोर के माध्यम से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, साथ 29 जुलाई से फोन की बिक्री ऑनलाइन स्टोर्स पर भी खरीद के लिए उपलब्ध हो जाएगी।

याद दिला दें, सैमसंग गैलेक्सी ए01 स्मार्टफोन इंडोनेशिया में पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत IDR 1,099,000 (लगभग 5,600 रुपये) है।
 

Samsung Galaxy M01 Core specifications, features

डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी एम01 कोर एंड्रॉयड गो आधारित One UI पर काम करता है, जिसके साथ डार्क मोड इंटीग्रेटिड आता है। इसमें इंटेलिजेंट इनपुट्स और इनटेलिजेंट फोटो फीचर्स भी शामिल हैं। फोन में 5.3 इंच एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक 6739 प्रोसेसर से लैस है, इसके साथ 2 जीबी तक रैम विकल्प दिया गया है। फोटो और वीडियो के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

सैमसंग ने इस फोन में 32 जीबी तक की स्टोरेज दी है, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट मौजूद होगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक आदि मिलेगा। फोन की बैटरी 3,000 एमएएच की है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 11 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

क्‍या गर्भधारण के लिए हेल्‍दी सीजन है विंटर सीजन? जानिए क्या कहता है साइंस

 हर मां अपने बच्चे के लिए सब कुछ बेस्ट चाहती है। बेस्ट भोजन, बेस्ट कपड़े, बेस्ट नैप्पी हर चीज बेहतरीन। लेकिन क्या आप जानती...

नाश्ते में बनाएं गर्मा गर्म मूली के परांठे, पंजाबी रसोई से निकली ये रेसिपी करें ट्राई

Punjabi Parantha Recipes: सर्दियों में अक्सर लोग सर्दी- जुकाम से परेशान रहते हैं। अगर आपकी भी सर्दियों में यही समस्या है तो परेशान रहने...

आस बंधाते आंकड़े, कम हुई जीडीपी की गिरावट

मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही के भी जीडीपी आंकड़े नेगेटिव में होने और इस प्रकार भारतीय अर्थव्यवस्था के मंदी से गुजरने की औपचारिक...

आलिया भट्ट के इस कॉलेज-गोइंग-गर्ल लुक से लें इंस्पिरेशन, यहां से खरीदें यह ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बहन शाहीन का बर्थडे मनाया है। इस दिन वह अपनी मां सोनी राजदान और बहन...

Recent Comments