Home Gadgets Samsung Galaxy M01 Core की कीमत 5,499 रुपये से शुरू, जानें खासियतें

Samsung Galaxy M01 Core की कीमत 5,499 रुपये से शुरू, जानें खासियतें

Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन को भारत में सैमसंग के सबसे किफायती स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। नया स्मार्टफोन मौजूदा Galaxy M01 और Galaxy M01s के साथ बाज़ार में उपलब्ध होगा। हालांकि, यह फोन Galaxy A01 Core का रीब्रांडेड वर्ज़न लग रहा है, जो पिछले हफ्ते इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी एम01 कोर गूगल के Android Go एडिशन पर आधारित है, जो सिंगल रियर कैमरा के साथ आया है। फोन के दो वेरिएंट उतारे गए हैं और स्टोरेज 32 जीबी तक जाती है। कलर ऑप्शन की बात करें, तो इस फोन में आपको तीन विकल्प मिलेंगे।
 

Samsung Galaxy M01 Core price in India

सैमसंग गैलेक्सी एम01 कोर स्मार्टफोन के 1 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत महज 5,499 रुपये है। इसके 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपये है। जैसा कि हमने बताया, दोनों ही फोन आपको तीन कलर ऑप्शन में मिलेंगे। वो हैं ब्लैक, ब्लू और रेड। Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन सैमसंग के रिटेल स्टोर और सैमसंग इंडिया ई-स्टोर के माध्यम से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, साथ 29 जुलाई से फोन की बिक्री ऑनलाइन स्टोर्स पर भी खरीद के लिए उपलब्ध हो जाएगी।

याद दिला दें, सैमसंग गैलेक्सी ए01 स्मार्टफोन इंडोनेशिया में पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत IDR 1,099,000 (लगभग 5,600 रुपये) है।
 

Samsung Galaxy M01 Core specifications, features

डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी एम01 कोर एंड्रॉयड गो आधारित One UI पर काम करता है, जिसके साथ डार्क मोड इंटीग्रेटिड आता है। इसमें इंटेलिजेंट इनपुट्स और इनटेलिजेंट फोटो फीचर्स भी शामिल हैं। फोन में 5.3 इंच एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक 6739 प्रोसेसर से लैस है, इसके साथ 2 जीबी तक रैम विकल्प दिया गया है। फोटो और वीडियो के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

सैमसंग ने इस फोन में 32 जीबी तक की स्टोरेज दी है, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट मौजूद होगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक आदि मिलेगा। फोन की बैटरी 3,000 एमएएच की है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 11 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

Recent Comments