Home Gadgets Samsung Galaxy A42 5G हैंडसेट में हो सकती है 5,000 एमएएच की...

Samsung Galaxy A42 5G हैंडसेट में हो सकती है 5,000 एमएएच की बैटरी

Samsung Galaxy A42 5G स्मार्टफोन 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा, यह इशारा चीनी 3C वेबसाइट लिस्टिंग से मिला है। बताया जा रहा है कि यह कंपनी का पहला बजट 5जी स्मार्टफोन होगा, जिसे अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, कथित तौर पर गैलेक्सी ए42 स्मार्टफोन 5,000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन का मॉडल नंबर SM-A426B है, जबकि फोन की बैटरी का मॉडल नंबर EB-BA426ABY है। सर्टिफिकेशन वेबसाइट में यह फोन 4,860 एमएएच बैटरी के साथ लिस्ट किया गया है।

चीन की 3C वेबसाइट की जानकारी सबसे पहले 91Mobiles द्वारा दी गई। रिपोर्ट में बताया गया है कि लिस्टिंग में EB-BA426ABY मॉडल नंबर वाली इस बैटरी की क्षमता 4,860 एमएएच है, जिससे इशारा मिलता है कि फाइनल बैटरी क्षमता 5,000 एमएएच की होगी। यह लिथियम इयॉन बैटरी होगी। हालांकि, इसके अलावा लिस्टिंग में अन्य किसी जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है।

आपको बता दें, यह जानकारी 91Mobiles रिपोर्ट में दी गई है, Gadgets 360 ने स्वतंत्र रूप से फिलहाल इस लिस्टिंग की जांच नहीं की है।

गौरतलब है कि जून के अंत में सैमसंग गैलेक्सी ए42 स्मार्टफोन की जानकारी सबसे पहले Sammobile द्वारा की गई थी। पब्लिकेशन ने अपनी रिपोर्ट में जानकारी दी थी कि फोन का मॉडल नंबर SM-A426B होगा। फोन में 128 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी। इसके अलावा उस वक्त बताया गया था कि यह फोन अगले साल तक लॉन्च किया जा सकता है। अब लेटेस्टी 3सी लिस्टिंग के जरिए इसकी बैटरी क्षमता से भी पर्दा उठ गया है।

सैमसंग गैलेक्सी ए42 स्मार्टफोन Samsung Galaxy A41 का ही अपग्रेड वर्ज़न होगा, जिसे पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था। इस फोन की बैटरी क्षमता 3,500 एमएएच थी। हालांकि, इस हिसाब से गैलेक्सी ए42 स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता काफी बड़ी व दमदार है। इसकी एक वजह इस फोन में मौजूद 5जी सपोर्ट भी हो सकता है। दिलचस्प बात यह है कि सैमसंग ने अपने फोन में 6,000 एमएएच बैटरी देना शुरू कर दिया है, इसलिए 5,000 एमएएच क्षमता की भी उम्मीद की जा सकती है।

इन सब लिस्टिंग और लीक के बावजूद फिलहाल सैमसंग ने न तो इस आगमी सैमसंग गैलेक्सी ए42 स्मार्टफोन की मौजूदगी के बारे में और न ही इसकी बैटरी क्षमता के बारे में कोई आधिकारिक बयान दिया है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Durga Puja Special Recipe:दुर्गा पूजा पर हर बंगाली घर में जरूर बनता है बैंगन भाजा, ये है इस बंगाली डिश की Recipe

Durga Puja Special Recipe: दुर्गा पूजा के दिन मां दुर्गा को भोग लगाने के लिए कई तरह के व्यंजन बनाए जाते हैं। खासतौर...

दीवार पर छेद किए बिना टांग सकेंगे अपनी पसंदीदा पेंटिंग, भारतीय किशोर ने खोजी ऐसी अनोखी तकनीक

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले 16 वर्षीय भारतीय किशोर ने दीवार में छेद किए बिना भारी सामान लटकाने की नवोन्मेषी तकनीक खोजी...

Corona Vaccine: एस्ट्राजेनेका ने अमेरिका में कोरोना वैक्सीन के परीक्षण किए बहाल

दवा कंपनी एस्ट्राजेनेका ने अमेरिकी दवा नियामकों द्वारा अनुमोदन मिलने के बाद अमेरिका में कोरोना वैक्सीन के परीक्षण बहाल कर दिए हैं। वहीं, जॉनसन...

Covid-19:दुनिया में पहली बार 24 घंटे में दर्ज किए गए कोरोना के करीब 5 लाख नए केस

कोरोना की दूसरी लहर ने दुनिया की चिंता बढ़ा दी है। पिछले 24 घंटे में पूरी दुनिया में कोरोना के रिकॉर्ड 4.90 लाख नए...

Recent Comments