Home Gadgets OnePlus 8T Pro और OnePlus 8T हो सकते हैं 64 मेगापिक्सल कैमरे...

OnePlus 8T Pro और OnePlus 8T हो सकते हैं 64 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

OnePlus 8T सीरीज़ 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आ सकती है। OnePlus कैमरा ऐप के टियरडाउन के जरिए यह इशारा मिला है। नई रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस कैमरा ऐप के लेटेस्ट अपडेट में स्ट्रिंग ऑफ कोड वर्ज़न 5.4.23 से 64 मेगापिक्सल सेंसर का इशारा मिला है। बता दें, कंपनी अपनी फ्लैगशिप OnePlus 8 सीरीज़, जिसमें OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro शामिल हैं, लॉन्च कर चुकी है। जबकि हाल ही में कपंनी ने अपना लेटेस्ट किफायती स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च किया। अब लगता है कंपनी ने अब अपने अगले स्मार्टफोन सीरीज़ पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे लेकर माना जा रहा है कि यह OnePlus 8T सीरीज़ हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने अपने अगले स्मार्टफोन सीरीज़ के नाम को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।
 
XDA Developers की रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus Camera App v5.4.23 के टियरडाउन में एक स्ट्रिंग कोड दिखा है, इस कोड में 64 मेगापिक्सल फोटो सेंसर का उल्लेख किया गया है। जैसा कि सभी जानते हैं कि OnePlus के किसी लेटेस्ट स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर सपोर्ट मौजूद नहीं है, तो ऐसे में अटकले लगाई जा रही हैं कि यह स्ट्रिंग ऑफर कोड आगामी वनप्लस स्मार्टफोन की तैयारी के लिए है। संभावना है कि यह OnePlus 8T और OnePlus 8T Pro हो सकता है।

स्ट्रिंग ऑफ कोड में कथित तौर पर लिखा गया है, (अनुवादित) “64 मेगापिक्सल हाईयर रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और अच्छी तरह से प्रकाशित दृश्यों को कैपचर करता है।” यह भी बताया कि burst shots लेते हुए, यह ऐप यूज़र्स को बेहतर डायनेमिक रेंज की तस्वीर लेने के लिए 16 मेगापिक्सल मोड में स्विच करने की सलाह देता है। गौर करने वाली बात यह है कि वनप्लस 8 और इसका प्रो वेरिएंट डिफॉल्ट रूप से 12 मेगापिक्सल की तस्वीर कैपचर करता है। जिससे एक बार फिर संकेत मिलता है कि यह 16 मेगापिक्सल मोड किसी दूसरे फोन में इस्तेमाल होना है।

उम्मीद है कि वनप्लस 8टी और वनप्लस 8टी प्रो कंपनी के आगामी स्मार्टफोन हैं, जो भारत में इस साल के अंत तक लॉन्च किए जा सकते हैं। गौरतलब है कि वनप्लस नॉर्ड को पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च किया गया, जिसकी सेल 4 अगस्त से Amazon और OnePlus India की वेबसाइट पर शुरू होगी। बता दें कि भारत में फोन का 6 जीबी + 64 जीबी वेरिएंट 24,999 रुपये में सितंबर से खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी शब्दों में से एक है ‘कोरोना वायरस’

ऑक्सफोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी से संबंधित संगठन 'ऑक्सफोर्ड लैंग्वेजेज ने कहा है कि 'कोरोना वायरस शब्द इस साल अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी...

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

Recent Comments