Home Gadgets Motorola One Fusion+ को आज खरीदने का मौका, जानें दाम

Motorola One Fusion+ को आज खरीदने का मौका, जानें दाम

NBT

नई दिल्ली

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन को आज एक बार फिर फ्लैश सेल में बेचा जाएगा। लॉन्च के बाद से हर सोमवार को मोटो का यह फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होता है। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे होगी। हैंडसेट की कीमत में हाल ही में 500 रुपये का इजाफा किया गया है। इसमें 5000mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर जैसी खूबियां हैं।
Motorola One Fusion+: कीमत और ऑफर्स

जैसा कि हमने बताया कि मोटोरोला वन फ्यूज़न+ के दाम हाल ही में 500 रुपये बढ़ा दिए गए। अब 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट 17,499 रुपये में मिलता है। फोन ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट वाइट कलर में लॉन्च किया गया है।

इस भारतीय ऐप को टिकटॉक बैन का सबसे बड़ा फायदा, अमेरिकी-चीनी ऐप्स को भी धुंआधार बढ़त

फ्लिपकार्ट पर हैंडसेट को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदने पर 5 प्रतिशत अनिलमिटेड कैशबैक, ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत छूट और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं।



Motorola One Fusion+: स्पेसिफिकेशन्स


मोटोरोला के इस फोन में 6.5 इंच फुलएचडी+ (1080×2340 पिक्सल) नॉच-लेस डिस्प्ले है। फोन में स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर, 6 जीबी रैम दी गई है। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन स्टॉक ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है।

दो सेल्फी कैमरे वाला Vivo S7 स्मार्टफोन 3 अगस्त को होगा लॉन्च

मोटोरोला वन फ्यूज़न+ में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापपिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर हैं। हैंडसेट में पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल के साथ 16 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। हैंडसेट में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा फोन मे गूगल असिस्टेंट बटन भी है। कनेक्टिविटी के लिए मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 5, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ड्यूल 4जी वीओएलटीई जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

समरी
परफॉर्मेंस Snapdragon 730G
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 64+8+5+2 MP
बैटरी 5000 mAh
डिस्प्ले 6.5″ (16.51 cm)
रैम 6 GB

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

ग्रीनकार्ड की गुंजाइश

बाइडन प्रशासन की ओर से पिछले हफ्ते अमेरिकी संसद में पेश किया गया नागरिकता बिल 2021 इस बात की एक और स्पष्ट घोषणा है...

Recent Comments