Home News कोरोनावायरस से जूझ रहे अमिताभ बच्चन को आई अपने बाबूजी की याद,...

कोरोनावायरस से जूझ रहे अमिताभ बच्चन को आई अपने बाबूजी की याद, Tweet कर बोले- अस्पताल के अकेलेपन में…

कोरोनावायरस से जूझ रहे अमिताभ बच्चन को आई अपने बाबूजी की याद, Tweet कर बोले- अस्पताल के अकेलेपन में...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • अस्पताल में अमिताभ बच्चन को आई बाबूजी की याद
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

मुंबई के नानावती अस्पताल में कोरोनावायरस (Coronavirus) का इलाज करा रहे सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ट्विटर के जरिए समय-समय पर फैन्स को अपनी तबियत को लेकर जानकारी देते रहते हैं. अमिताभ बच्चन अस्पताल के अनुभवों के साथ, अकेलेपन को लेकर भी कई बाते लिख रहे हैं. अस्पताल में रहते हुए अमिताभ को उनके बाबूजी की बहुत याद आ रही है, इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट कर के दी. बॉलीवुड के शहंशाह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन कह रहे हैं, “बाबूजी की कविता के कुछ पल, वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में.”

यह भी पढ़ें


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) अपने अकेलेपन की बात करते हुए आगे कह रहे हैं, “अस्पताल के अकेलेपन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूं.” अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद 11 जुलाई को नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) के पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया था. अमिताभ ने शनिवार को अपने ब्लॉग में कहा कि इस बीमारी से पैदा हुई मानसिक स्थिति रोगी पर भारी पड़ती है क्योंकि उसे मानवीय संपर्क से दूर रखा जाता है.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा: “कोविड-19 (Covid 19) मरीज को अस्पताल के अलग वार्ड में रखा जाता है जिससे वह हफ्तों तक दूसरे लोगों को नहीं देख पाता. नर्स और डॉक्टर इलाज के लिए आते हैं और दवाएं देते हैं लेकिन वे हमेशा पीपीई किट्स पहने दिखाई देते हैं.” उन्होंने कहा कि किसी भी मरीज को निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) पहनने वाले का चेहरा नहीं दिखाई देता क्योंकि स्वास्थ्य देखभाल कर्मी अत्यधिक एहतियात बरतते हैं और इलाज करके चले जाते हैं. अभिनेता ने कहा, “चले जाते हैं क्योंकि लंबे वक्त तक रुकने से संक्रमित होने का डर रहता है. जिस डॉक्टर के मार्गदर्शन में आपका इलाज चल रहा होता है वह कभी आपके पास नहीं आता.”


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शहद लिया या शुगर, मिलावट का खतरनाक खेल

देश में बेचे जा रहे तमाम जाने-माने ब्रैंडों के शहद में शुगर सिरप की मिलावट की खबर न केवल चौंकाने वाली बल्कि चिंताजनक भी...

आयुर्वेद के अनुसार सर्दियों में हर व्यक्ति को करना चाहिए इन पांच चीजों का सेवन

सर्दियों का मौसम खान-पान के लिहाज से काफी अहम होता है। इस सीजन में कुछ खास फल और सब्जियां ऐसी हैं, जिन्हें खाने से...

कोरोना ने हमें दादी-नानी की रेसिपीज को फिर से याद दिलाया : शेफ गगन आनंद

आपने ‘ओल्ड इज गोल्ड’ की कहावत तो सुनी ही होगी! कोरोना महामारी ने हमें पुरानी चीजों का महत्व एक बार फिर से बता दिया।...

कोरोना महामारी ने रेस्टोरेंट और खाने की दुनिया पर क्या-क्या असर डाला, जानें दुनिया के दो मशहूर शेफ के नजरिए से

कोरोना महामारी ने हम सभी को कुछ न कुछ सिखाया। क्वारंटीन पीरियड ने हमें पहले से कहीं ज्यादा अपने दोस्तों और परिवारवालों के...

Recent Comments