Home News सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' हिट, अब तक की सबसे बड़ी...

सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ हिट, अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग

disney plus hotstar declares sushant singh rajput dil bechara the biggest opening ever: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। फैन्स इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। अब बताया है रहा है कि यह फिल्म पहले दिन सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत के फैन्स बेसब्री से कर रहे थे 'दिल बेचारा' की रिलीज का इंतजारसुशांत के फैन्स बेसब्री से कर रहे थे ‘दिल बेचारा’ की रिलीज का इंतजार

दुनिया को अलविदा कह चुके बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ ऑनलाइन रिलीज कर दी गई है। सुशांत की इस आखिरी फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया है और इसे सभी के लिए बिल्कुल मुफ्त रखा गया है। ओटीटी प्लैटफॉर्म ने बताया है कि इस फिल्म की ओपनिंग अब तक की सबसे अच्छी ओपनिंग रही है।

मूवी रिव्यू: यहां पढ़ें, कैसी है सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’

सुशांत के फैन्स ने पहले ही इस फिल्म को काफी पसंद किया है और इसका सबूत है कि ‘दिल बेचारा’ को IMDb पर 9.6 की रेटिंग मिली है जो अभी तक किसी भारतीय फिल्म को मिली सबसे ज्यादा रेटिंग है। फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटों तक तो यह रेटिंग पूरी 10/10 आ रही थी जो अपने आप में रेकॉर्ड है। फिल्म के रिलीज करने वाले ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने भी इसे सबसे बड़ी ओपनिंग बताया है।

ओटीटी प्लैटफॉर्म ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए बताया, ‘एक फिल्म जो हमेशा बॉलिवुड फैन्स के दिल की गहराइयों में रहेगी। आपके प्यार ने ‘दिल बेचारा’ को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बना दिया है।’ हालांकि अभी तक इसके आंकड़े ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं जारी किए हैं लेकिन यह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के टर्म्स में ‘दिल बेचारा’ का पहले दिन का कलेक्शन होगा।

बता दें कि सुशांत की इस आखिरी फिल्म को लेकर फैन्स काफी इमोशनल भी हो गए थे और ‘दिल बेचारा’ लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था। फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं। सुशांत के ऑपोजिट संजना सांघी ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। ‘दिल बेचारा’ का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है और इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मुफ्त में ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Mukesh Chhabra Exclusive: इस वजह से फ्री में दिखाई जा रही 'दिल बेचारा'Mukesh Chhabra Exclusive: इस वजह से फ्री में दिखाई जा रही ‘दिल बेचारा’

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Web Title disney plus hotstar declares sushant singh rajput dil bechara the biggest opening ever(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

हिना खान की ऑउटफिट से लें इंस्पिरेशन, साथ में पहनें ये वाली ज्वैलरी

फैशनिस्टा हिना खान को अपनी एक्टिंग के साथ उनके स्टाइल के लिए भी पसंद किया जाता है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन वेयर...

Covid-19:कोविड-19 रोकने में प्रभावी है ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी का टीका

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा विकसित किये जा रहे कोविड-19 के टीके के तीसरे चरण के परीक्षण के अंतरिम परिणाम सोमवार को प्रस्तुत किये गए जिसमें...

Recent Comments