Home News खेत में हल में बैलों की जगह लगी थीं दो लड़कियां, सोनू...

खेत में हल में बैलों की जगह लगी थीं दो लड़कियां, सोनू सूद ने किसान परिवार के लिए भेज दिया ट्रेक्टर, देखें VIDEO

खेत में हल में बैलों की जगह लगी थीं दो लड़कियां, सोनू सूद ने किसान परिवार के लिए भेज दिया ट्रेक्टर, देखें VIDEO

फिल्म एक्टर सोनू सूद (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं. अब उन्होंने आंध्रप्रदेश के चित्तूर के उस परिवार की मदद की है जिस किसान परिवार की दो लड़कियां खेत में बैलों की जगह खुद हल खींचकर बोवनी करती हुई दिखाई दी थीं. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था. सोनू सूद ने इस किसान परिवार को एक ट्रेक्टर भेज दिया है. इसके बाद तेलगू देशम पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने दोनों लड़कियों की शिक्षा की व्यवस्था करने का वादा किया. 

यह भी पढ़ें

चित्तूर के मदनापल्ले गांव के नागेश्वर राव के पास न तो बैल हैं और न ही किराये पर बैल लेने के लिए पैसा है. कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते उनके पास कोई जमा पूंजी भी नहीं बची. इन हालात में परिवार चलाने के लिए खेतों में बोवनी करना जरूरी था लेकिन बोवनी करने के लिए कोई साधन नहीं था. मजबूरी में उन्होंने खेत में हल को खींचने के लिए अपनी दो बेटियों को लगाया और उनकी पत्नी हल के पीछे खेत में बीज डालने का काम करने लगी. इसका वीडियो वायरल हो गया.     

सोनू सूद ने इस वीडियो को देखने के बाद नागेश्वर राव के परिवार की सहायता करने में देर नहीं की. उन्होंने इस परिवार को एक ट्रेक्टर भेज दिया. सोनू सूद के इस प्रेरक कदम से प्रभावित होकर आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू ने उनसे बात की. नायडू ने ट्वीट करके कहा कि वे दोनों लड़कियों की शिक्षा का जिम्मा उठाएंगे ताकि वे अपने सपने साकार कर सकें.  

सोनू सूद ने चंद्रबाबू नायडू को धन्यवाद किया और कहा कि आपकी बात से अन्य बहुत से लोगों की जरूरतमंद लोगों की मदद करने की प्रेरण मिलेगी.   


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ऑस्ट्रेलियाई संग्रहालय में रखा जाएगा दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासोर का जीवाश्म

ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े विक्टोरिया संग्रहालय में जल्द ही दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासौर ट्राइसिरोटोप्टस के जीवाश्म रखे जाएंगे।  म्यूजियम विक्टोरिया ने बुधवार को...

Golgappe Recipe : इस तरीके से बनाएंगे तो मार्केट जैसे बनेंगे गोलगप्पे, जानें आसान रेसिपी

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में इस मौसम में खाने-पीने का एक अपना ही मजा है। आप चटपटे के शौकीन हैं, तो आपको...

फाइजर-बायोएनटेक का टीका 65 से अधिक उम्र वालों के लिए भी सुरक्षित

ब्रिटेन के औषधि नियामक ने बुधवार को कहा कि फाइजर-बायोएनटेक द्वारा विकसित कोरोना टीका 65 वर्ष से अधिक उम्र के रोगियों में उपयोग के...

डियर वेजिटेरियन, आपकी थकान का कारण हो सकती विटामिन बी-12 की कमी

  विटामिन बी 12 की कमी सबसे आम पोषण संबंधी कमियों में से एक है। इस स्थिति के दो मुख्य कारण हैं वे प्रथाएं...

Recent Comments