Home News सुशांत सिंह राजपूत की मेंटल हेल्थ से लेकर आने वाले प्रॉजेक्ट पुलिस...

सुशांत सिंह राजपूत की मेंटल हेल्थ से लेकर आने वाले प्रॉजेक्ट पुलिस ने रूमी जाफरी से पूछा सब कुछ

Sushant Singh Rajput Case में Rumy Jafry से पुलिस ने पूछताछ की। रूमी ने बताया कि पुलिस काफी गहनता से छानबीन कर रही है, जिसको लेकर उन्हें खुशी है। पुलिस ने उनसे हर तरह के सवाल किए।

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है। राइटर-डायरेक्टर रूमी जाफरी भी उन लोगों में से एक हैं। रूमी सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर फिल्म बनाने जा रहे थे। बांद्रा पुलिस ने बीते दिनों उनका स्टेटमेंट रेकॉर्ड किया। रूमी जाफरी ने बताया कि उन्हें खुशी है कि पुलिस इतनी गहनता से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने पूछे कई सवाल

रूमी ने बताया, ‘मैं वहां 3 बजे गया था और 7 बजे लौटा। इतना समय लग गया क्योंकि पुलिस ने हर चीज काफी डिटेल में पूछी।’ रूमी बताते हैं, ‘मैं उनके साथ जो फिल्म प्लान कर रहा था उससे लेकर सुशांत की मेंटल हेल्थ तक पुलिस ने हर चीज के बारे में पूछा। मेरे पास तारीख से लेकर जगह तक हर डिटेल थी जब मैं सुशांत से पहली बार मिला, मैंने उन्हें कहां और कैसे स्क्रिप्ट का नरेशन दिया, ऐसी ही बहुत सी चीजें। उन्होंने मुझसे सबकुछ पूछा कि प्रोजेक्ट कैसे प्लान हुआ था, इसे कौन प्रड्यूस कर रहा था, हम कितने बार मिले, मुलाकातें मेरे घर में हुईं या सुशांत के घर पर। मुझसे उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में भी पूछा गया। मैं जो कुछ जानता था वो सच बता दिया। मुझे लग रहा था कि मुझे कभी भी बुलाया जा सकता है क्योंकि मैं उनके साथ फिल्म कर रहा था।’

सुशांत की पीठ पर टैटू का था मां से खास कनेक्शन

  • सुशांत की पीठ पर टैटू का था मां से खास कनेक्शन

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स उनसे जुड़ी हर चीज को लेकर इमोशनल हो रहे हैं। उनसे जुड़ी कई यादें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब उनके उनके टैटू की तस्वीरें सामने आ रही हैं। यह उनका पहला टैटू था। सुशांत का ये टैटू कोई ऐसी-वैसी डिजाइन नहीं बल्कि बेहद खास था। पीठ पर बने इस टैटू से उनकी मां का कनेक्शन था साथ ही इसमें एक खास मेसेज भी था। पहले भी यह बात कई बार सामने आ चुकी है कि सुशांत का अपनी मां से खास कनेक्शन था। उनके इंस्टाग्राम पर भी उनका आखिरी पोस्ट मां के लिए ही है। (Credit: Sushant Singh Rajput Fan Page)

  • 2016 में बनवाया था पहला टैटू

    सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनसे जुड़ी जितनी चीजें सामने आती जा रही हैं, फैन्स का मोह उनके लिए उतना ही बढ़ता जा रहा है। सुशांत ने 2016 में अपना पहला टैटू बनवाया था। अब इस टैटू से जुड़ी रोचक कहानी और इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

  • मां को डेडिकेट किया था टैटू

    सुशांत सिंह राजपूत जब 16 साल के थे तब उनकी मां चल बसी थीं। सुशांत उनसे काफी अटैच्ड थे। जब 2016 में अपना पहला टैटू बनवाया तो यह मां को डेडिकेट किया।

  • सुशांत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था मतलब

    इस टैटू की तस्वीर उस वक्त सुशांत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। साथ ही इसे डिकोड भी किया था।

  • '5 एलिमेंट्स, मां और मैं'

    सुशांत ने लिखा था, 5 एलिमेंट्स, मां और मैं। आप इस टैटू को ध्यान से देखेंगे तो ट्रायऐंगल के बीच एक छोटा बच्चा और मां भी नजर आएंगे।

  • पहले गले में बनवा रहे थे टैटू

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत यह टैटू अपनी गर्दन पर बनवाना चाहते थे लेकिन बहन के कहने पर इसे उन्होंने अपनी पीठ पर बनवाया था।

  • मां के लिए आखिरी पोस्ट

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बताया था कि वह बहुत मन्नतों के बाद पैदा हुए थे। उनकी 4 बहनें थीं जिनमें 1 का निधन हो चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी मां को भी ब्रेन हैमरेज हुआ था। सुशांत सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मां को याद करते रहते थे।

  • सुशांत की मौत की चल रही जांच

    सुशांत के फैन्स यह मानने को तैयार नहीं कि वह सूइसाइड जैसा कदम उठा सकते हैं। वे लगातार उनकी मौत की CBI जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं मुंबई पुलिस इस मामले में उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस की जांच पर जताई खुशी

रूमी ने कहा, ‘अगर सब ठीक होता तो ये फिल्म फ्लोर पर होती। मुझे खुशी है कि पुलिस इतनी गहनता से पड़ताल कर रही है।’ सुशांत की डेथ के बाद रूमी ने बताया था कि सुशांत इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे। रूमी ने ये भी बताया था कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

सुशांत की मौत के बाद ये है उनके डॉगी Fudge का नया ठिकाना? सामने आई तस्वीर

  • सुशांत की मौत के बाद ये है उनके डॉगी Fudge का नया ठिकाना? सामने आई तस्वीर

    सुशांत सिंह राजपूत को उनके पेट फच (Fudge) से बेहद लगाव था। उनकी मौत के बाद सुशांत के फैन्स सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे थे कि फज कहां है। अब सुशांत के पेट फज और उनके पिता की एक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट की है। तस्वीर में सुशांत के पिता के के सिंह फज को दुलारते दिखाई दे रहे हैं।

  • बहन शेयर कर रही हैं सुशांत की यादें

    सुशांत की मौत के बाद उनकी यूएस बेस्ड बहन श्वेता इंडिया में ही हैं। वह सुशांत से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है।

  • सुशांत के पिता के साथ फज

    सुशांत की बहन ने सोशल मीडिया पर अपने पिता और फज की तस्वीर पोस्ट की है। इस पर कयास लगाया जा रहा है कि Fudge को मुंबई से पटना रीलोकेट किया गया है। श्वेता के फॉलोअर्स ने इस बात पर खुशी भी जताई है कि फज उनके पिता के साथ घुल-मिल रहा है। हालांकि उनके पोस्ट से यह साफ नहीं हो रहा है यह पुरानी है या अभी की।

  • फैन्स मान रहे पटना में है फज

    तस्वीर देखकर यह भी पता नहीं चल रहा है कि मुंबई की पुरानी तस्वीर है या पटना की रीसेंट। हालांकि ज्यादातर लोग यही मान रहे हैं कि फज को पटना ले आया गया है और वह सुशांत के परिवार के साथ है।

  • फज को बेहद प्यार करते थे सुशांत

    सुशांत को अपने डॉगी फज से बहुत प्यार था। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज इस बात के गवाह हैं।

  • फज का मौत की उड़ी थी अफवाह

    सुशांत की मौत के बाद फज के वीडियो भी वायरल हुए थे। इसमें वह मोबाइल पर सुशांत की फोटो निहारता दिख रहा था। सोशल मीडिया फज की मौत तक की खबरें आई थीं, हालांकि ये सिर्फ अफवाह थी।

  • फज को रखते थे साथ

    सुशांत सिंह राजपूत के कई ऐसे वीडियोज और तस्वीरें हैं जिनमें आउटडोर्स में भी फज उनके साथ दिखाई दिया है। उनके पेट को भी उनसे काफी प्यार था।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Web Title rumy jafry told about what police asked him in sushant singh rajput case(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

ग्रीनकार्ड की गुंजाइश

बाइडन प्रशासन की ओर से पिछले हफ्ते अमेरिकी संसद में पेश किया गया नागरिकता बिल 2021 इस बात की एक और स्पष्ट घोषणा है...

Recent Comments