Home News प्रियंका चोपड़ा का Video हुआ वायरल, भतीजी संग मस्ती करती आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा का Video हुआ वायरल, भतीजी संग मस्ती करती आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा का Video हुआ वायरल, भतीजी संग मस्ती करती आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी भतीजी संग खेलती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना वायरस(Coronavirus) के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार लोगों को अपने वीडियो और फोटो के जरिए जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी भतीजी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रियंका अपनी भतीजी को खूब गुदगुदी कर रही हैं, जिससे उनकी भतीजी जोर-जोर से हंसती हुई नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी भतीजी के इस क्यूट वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वूम्प्ला के इस वीडियो को केवल कुछ ही घंटों में 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अकसर अपनी भतीजी के साथ खेलते और मस्ती करते हुए वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. कुछ समय पहले प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की थी, उन तस्वीरों में एक्ट्रेस की भतीजी उनका मेकअप करती नजर आ रही थीं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के यह फोटो खूब वायरल हुए थे. बता दें, एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की ‘मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील’ पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, “एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है.” इससे इतर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं. 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी शब्दों में से एक है ‘कोरोना वायरस’

ऑक्सफोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी से संबंधित संगठन 'ऑक्सफोर्ड लैंग्वेजेज ने कहा है कि 'कोरोना वायरस शब्द इस साल अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी...

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

Recent Comments