Home News कोरोना काल में शूटिंग पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा, रियलिटी शो के...

कोरोना काल में शूटिंग पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा, रियलिटी शो के लिए कुछ इस तरह तैयार होती आईं नजर- देखें Video

कोरोना काल में शूटिंग पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा, रियलिटी शो के लिए कुछ इस तरह तैयार होती आईं नजर- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शूटिंग पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा
  • मेकअप रूम का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

भारत में जहां कोरोनावायरस (Covid 19) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, मुंबई में सरकार के आदेश के साथ शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. इसी कड़ी में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer)’ की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है. बता दें, एक्ट्रेस इस शो को कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) और  टैरेंस लुइस (Terence Lewis) के साथ जज कर रही हैं. अब हाल ही में शूटिंग के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शूटिंग के लिए कितने एहतियात बरते जा रहे हैं. वीडियो में मलाइका (Malaika Arora) शो के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें


वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) के आउटफिट को पहले सैनिटाइज किया जा रहा है. सबसे पहले जब मलाइका सेट पर पहुंचती हैं, तो उनका चेकअप होता है और फिर वह पूरी तरह से सैनिटाइज होती हैं. इसके बाद वह मेकअप रूम में जाती हैं, जहां उन्हें पीपीई किट पहने हुए मेकअप आर्टिस्ट तैयार करते हैं. मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में ब्राउन कलर की शॉर्ट और सिमरी आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसके अलावा मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. 


 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

हिना खान की ऑउटफिट से लें इंस्पिरेशन, साथ में पहनें ये वाली ज्वैलरी

फैशनिस्टा हिना खान को अपनी एक्टिंग के साथ उनके स्टाइल के लिए भी पसंद किया जाता है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन वेयर...

Covid-19:कोविड-19 रोकने में प्रभावी है ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी का टीका

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा विकसित किये जा रहे कोविड-19 के टीके के तीसरे चरण के परीक्षण के अंतरिम परिणाम सोमवार को प्रस्तुत किये गए जिसमें...

Recent Comments