Home Gadgets Realme C15 में हो सकता है हीलियो जी35 प्रोसेसर और 13 मेगापिक्सल...

Realme C15 में हो सकता है हीलियो जी35 प्रोसेसर और 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा

Realme C15 स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है, जिसका खुलासा लेटेस्ट लीक में हुआ है। बता दें, यह फोन 28 जुलाई को इंडोनेशिया में लॉन्च होना है। मार्केट में उतारे जाने से कुछ दिन पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं। बताया गया है कि फोन में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे के साथ तीन अन्य सेंसर्स मौजूद होंगे। हाल ही में यह फोन इंडोनेशिया के रिटेलर वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जहां इसके दो कॉन्फिग्रेशन और कलर ऑप्शन की जानकारी मिली थी। इसके अलावा रियलमी इस फोन के 6,000 एमएएच बैटरी की पुष्टि कर चुकी है। यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।
 

Realme C15 launch date, time

रियलमी सी15 स्मार्टफोन इंडोनेशिया में 28 जुलाई को भारतीय समयानुसार साढ़े 11 बजे ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, Realme C15 फोन की कीमत और अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी साफ नहीं है।
 

Realme C15 specifications (rumoured)

PlayfulDroid की रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी सी15 स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर से लैस होगा। बता दें यह प्रोसेसर Realme C11 फोन में भी दिया गया था। रिपोर्ट बताती है कि इस फोन में चार रियर कैमरा मौजूद होंगे, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा, जिसके साथ अल्ट्रा वाइड लेंस होगा। वहीं 2 मेगापिक्सल का सेंसर मैक्रो लेंस के साथ मौजूद होगा और अंत में 2 मेगापिक्सल का कैमरा डेप्थ सेंसर के साथ स्थित होगा। सेल्फी के लिए रियलमी सी15 फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

इंडोनेशिया Lazada की ई-रिटेलर वेबसाइट के अनुसार, रियलमी सी15 स्मार्टफोन दो कॉन्फिग्रेशन में दस्तक देगा। एक है 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और दूसरा 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज। पेज पर फोन के कलर ऑप्शन की भी जानकारी मिली थी, जिसके अनुसार फोन मरीन ब्लू और सीगल ग्रे नाम के दो कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

रियलमी ने इस फोन को लेकर पुष्टि की थी कि यह फोन 6,000एमएएच बैटरी के साथ आएगा, जिसमें 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा। इसके अलावा फोन में सेल्फी शूटर के लिए वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन फीचर किया जाएगा। फोन के किनारे पर पतले बेजल्स दिए जाएंगे, जबकि फोन के निचले हिस्से में मोटा बेजल दिया जाएगा। रियलमी सी15 के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा के अलावा एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी स्थित होगा। आपको बता दें, लिस्टिंग की जानकारी कुछ समय पहले Gizmochina द्वारा दी गई थी।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

हिना खान की ऑउटफिट से लें इंस्पिरेशन, साथ में पहनें ये वाली ज्वैलरी

फैशनिस्टा हिना खान को अपनी एक्टिंग के साथ उनके स्टाइल के लिए भी पसंद किया जाता है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन वेयर...

Covid-19:कोविड-19 रोकने में प्रभावी है ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी का टीका

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा विकसित किये जा रहे कोविड-19 के टीके के तीसरे चरण के परीक्षण के अंतरिम परिणाम सोमवार को प्रस्तुत किये गए जिसमें...

Recent Comments