Home Gadgets Airtel का 2,398 रुपये वाला रीचार्ज प्लान बंद, पेश किए Jio की...

Airtel का 2,398 रुपये वाला रीचार्ज प्लान बंद, पेश किए Jio की तरह ‘मुफ्त डेटा कूपन्स’

ऐसा प्रतीत होता है कि Bharti Airtel ने अपने 2,398 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया है। यह प्लान 365 दिनों की वैधता और 1.5 जीबी डेली हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ देता था। प्लान के बंद होने के बाद टेलीकॉम कंपनी के पास 365 दिन की वैधता, असीमित वॉइस कॉल और हाई स्पीड डेटा के साथ आने वाले केवल 2,498 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान बचा है। इतना ही नहीं, जियो के नक्शे कदम पर चलते हुए अब Airtel ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए 6 जीबी तक हाई स्पीड डेटा एक्सेस की पेशकश के लिए मुफ्त डेटा कूपन लॉन्च किया है।

OneTech द्वारा देखा गया है कि 2,398 रुपये एयरटेल प्रीपेड रीचार्ज प्लान अब एयरटेल साइट से हटा दिया गया है। प्रीपेड प्लान Google Pay और Paytm सहित किसी भी थर्ड-पार्टी रीचार्ज चैनल के जरिए भी उपलब्ध नहीं है।

Airtel ने 2,398 रुपये रीचार्ज प्लान पिछले साल दिसंबर में पेश किया था। इस प्लान में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 100 मुफ्त एसएमएस मिलते थे। इसके अलावा यूज़र्स को रोज़ाना 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा भी दिया जाता था। हालांकि, इस प्लान को 2,498 रुपये के प्रीपेड प्लान ने पीछे कर दिया था, जिसमें यूज़र्स को प्रतिदिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 365 दिनों के लिए मुफ्त 100 एसएमएस का लाभ मिलता है।

एयरटेल ने ग्राहकों के लिए एक मुफ्त डेटा वाउचर भी पेश किया है। कंपनी की साइट के नियम और शर्तों वाले पेज पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, डेटा कूपन “पूर्व चयनित” प्रीपेड यूज़र्स को दिए जाएंगे। Airtel Thanks ऐप में एक My Coupons विकल्प को जोड़ा जाएगा, जहां यूज़र्स को मिले सभी कूपन को लिस्ट किया जाएगा।

219 रुपये, 249 रुपये, 279 रुपये, 298 रुपये, 349 रुपये और 398 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ अब एयरटेल 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा के दो कूपन देगा और इनमें से प्रत्येक की वैधता 28 दिन होगी। इसी तरह 399 रुपये, 449 रुपये और 558 रुपये प्रीपेड प्लान पर चार 1 जीबी कूपन दिए जाएंगे, जिनमें से प्रत्येक की वैधता 56 दिनों की होगी। आखिर में 598 रुपये और 698 रुपये प्रीपेड प्लान में 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा के छह कूपन मिलेंगे, जिनमें से प्रत्येक की वैधता 84 दिनों की होगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शादी सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत तो मौनी रॉय से लें ऑउटफिट इंस्पिरेशन

भारत में शादी के लिए हम महीनों से तैयारियों में लग जाते हैं। हम अपने यहां होने वाली शादियों को भव्य और शानदार...

New Year 2021: नए साल की करें अच्छी शुरुआत, ये हैं वो 5 शहर जहां मना सकते हैं आप अपनी New Year Eve Party

Best Places In India To Celebrate New Year 2021: नए साल का नाम सुनते ही मन उत्साह से भर जाता है। हर व्यक्ति...

कुछ ही घंटों में विकराल रूप धारण कर लेगा चक्रवाती तूफान ‘निवार’ , जानें कैसे पड़ा यह नाम

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान 'निवार' अगले कुछ ही घंटों में अपने विकराल रूप में दिखाई देने वाला...

बड़े संकट में न डाल दें शादियों का सीजन, स्वास्थ्य अधिकारियों की बढ़ी चिंता

देवोत्थान एकादशी के अवसर पर बुधवार को देशभर में सबसे बड़ा विवाह मुहूर्त था, जिसमें कई हजार शादियों में लाखों लोग इकट्ठे हुए। सर्दी...

Recent Comments