Home Gadgets आते ही टॉप चार्ट्स में पहुंचा JioMart ऐप, 10 लाख से ज्यादा...

आते ही टॉप चार्ट्स में पहुंचा JioMart ऐप, 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड

सांकेतिक तस्वीरसांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली

रिलायंस जियो की ओर से ऑनलाइन कंज्यूमर ग्रोसरी प्लैटफॉर्म JioMart ऐप की शक्ल में भी लॉन्च कर दिया गया है। अभी बीटा स्टेज में मौजूद JioMart ऐप गूगल प्ले स्टोर और iOS ऐप स्टोर पर आ गया है और इसके डाउनलोड्स तेजी से बढ़ रहे हैं। यह ऐप आते ही छा गया है और App Annie ने इस ऐप को टॉप चार्ट्स में रैंक किया है।

जियो का नया ऐप शॉपिंग कैटिगरी में ऐपल ऐप स्टोर में दूसरी और गूगल प्ले स्टोर में तीसरी पोजीशन पर आ गया है। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। JioMart ऐप में यूजर्स को ओम्नी-प्लैटफॉर्म इंटरफेस दिया गया है, जिसकी मदद से यह बेहतर एक्सेसेबिलिटी कंज्यूमर्स को ऑफर करता है।

पढ़ें: वनप्लस नॉर्ड की सेल से पहले बंपर डिमांड, नया रेकॉर्ड

लॉगइन कर करें ऑर्डर

ऐप बेस्ट इंटरफेस यूजर्स के लिए काफी आसान होता है और अब आईफोन या ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर भी JioMart ऐप की मदद से शॉपिंग की जा सकेगी और ऑर्डर प्लेस किए जा सकेंगे। ग्रोसरी शॉपिंग के लिए ऑफर किए जा रहे इस ऐप में यूजर्स अपनी आईडी से लॉग-इन कर पास्ट ऑर्डर्स भी ऐक्सेस कर सकेंगे और नए ऑर्डर प्लेस कर पाएंगे।

200 शहरों में सर्विस

रिलायंस जियो की ओर से JioMart बीटा प्लैटफॉर्म देशभर के करीब 200 शहरों में लॉन्च किया गया है। मार्च के आखिर में लॉन्च किए गए इस प्लैटफॉर्म की मदद से टियर 2 और टियर 3 शहरों में रहने वाले यूजर्स भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी मदद से फलों से लेकर सब्जी और बाकी ग्रोसरी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी का ऑप्शन मिल जाता है।

पढ़ें: रियलमी के फोन में थे बैन चाइनीज ऐप, अब नहीं मिलेंगे

रोज 2.5 लाख ऑर्डर

JioMart ऐप से कई नए ब्रैंड्स को जोड़ा गया है और कार्ड्स से लेकर नेटबैकिंग और मोबाइल वॉलेट्स की मदद से पेमेंट का ऑप्शन भी यूजर्स को मिलता है। इसके अलावा कैश ऑन डिलिवरी ऑप्शन सिलेक्ट किया जा सकता है। कंपनी सीईओ मुकेश अंबानी ने बीते दिनों बताया था कि इस प्लैटफॉम पर रोज करीब 2.5 लाख ऑर्डर रिसीव होते हैं।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

ग्रीनकार्ड की गुंजाइश

बाइडन प्रशासन की ओर से पिछले हफ्ते अमेरिकी संसद में पेश किया गया नागरिकता बिल 2021 इस बात की एक और स्पष्ट घोषणा है...

Recent Comments