Home Bhilwara samachar Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 हुआ 500 रुपये सस्ता

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 हुआ 500 रुपये सस्ता

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 की भारत में कीमत 500 रुपये कम हो गई है। बता दें कि देश में हाल ही में Vivo TWS Neo Earbuds और OnePlus Buds लॉन्च हुए हैं। ऐसे में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच कीमत में इस गिरावट के बाद शाओमी अपने लेटेस्ट ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की बिक्री में बढ़ोतरी देखने की उम्मीद करेगी। मी ट्रू वायरलेस इयरफोन्स 2 को मई की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। ये 14.2 मिलीमीटर डायनेमिक ड्राइवर, वन-स्टेप पेयरिंग, वॉयस-असिस्टेंट सपोर्ट, क्विक चार्ज और स्मार्ट इन-ईयर डिटेक्शन जैसे फीचर्स से लैस आते हैं।
 

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 price in India

भारत में मी ट्रू वायरलेस इयरफोन 2 की कीमत 4,499 रुपये से  गिराकर 3,999 रुपये कर दी गई है। कीमत में कटौती की पुष्टि Xiaomi द्वारा Gadgets 360 से भी की गई थी। कीमत में कटौती OnePlus Buds के लॉन्च के जवाब में हो सकती है, इस हफ्ते भारत में 4,490 रुपये में लॉन्च किए गए थे। वनप्लस बड्स भारत में अगस्त की शुरुआत में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Xiaomi के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Mi.com और Amazon India के जरिए बेचे जाते हैं। दाम में कटौती के बाद Mi True Wireless Earphones 2 की कीमत इसके सबसे बड़े प्रतिद्वंदी Realme Buds Air के समान हो गई है।
 

Mi True Wireless Earphones 2 specifications, features

इस ईयरबड्स में 14.2 एमएम के ड्राइवर्स के साथ लार्ज कम्पोज़िट डायनमिक कॉयल दिया गया है। इसके अलावा इसमें हाई-क्वालिटी वायरलेस साउंड देने के लिए ब्लूटूथ हाई-डेफिनेशन टोन टेक्नोलॉजी (LHDC) भी मौजूद है। यही नहीं शाओमी इन ईयरफोन में नॉइस कैंसिलेशन के लिए ENC भी देती है।

Apple AirPods की तरह ही Mi True Wireless Earphones 2 में भी आप म्यूज़िक, वॉयस कॉल और डबल टैप गेस्चर पर वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन ईयरबड्स में बिल्ट-इन ऑप्टिकल सेंसर के इस्तेमाल के लिए इन-ईयर डिटेक्शन भी दिया गया है।

लेटेस्ट मीयूआई वर्ज़न पर चलने वाले फोन के साथ मी ट्रू वायरलेस इयरफोन्स 2 पॉप-अप पेयरिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इयरबड्स के चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। इस इयरफोन के सिंगल चार्ज की बैटरी लाइफ 4 घंटे की है। हालांकि, चार्जिंग केस के साथ यह 14 घंटे । इस ईयरबड्स को चार्ज होने में 1 घंटा लगता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

Recent Comments