Home Bhilwara samachar Samsung Galaxy M31s के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले फिर लीक

Samsung Galaxy M31s के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले फिर लीक

Samsung Galaxy M31s की स्क्रीन साइज़, कैमरा डिटेल्स, कलर ऑप्शन और वेरिएंट की जानकारी टिप्सटर द्वारा लीक कर दी गई है। टिप्सटर के ट्वीट के मुताबिक, गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन 6.5 इंच डिस्प्ले, चार रियर कैमरे, एक सेल्फी कैमरे और दो कलर ऑप्शन के साथ दो रैम व स्टोरेज विकल्प में आएगा। हाल ही में कथित तौर पर गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन गूगल प्ले कॉन्सोल लिस्टिंग पर लिस्ट हुआ था, जहां इसके अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई थी।
 

Samsung Galaxy M31s specifications (rumoured)

टिप्सटर ईशान अग्रवाल के ट्वीट के मुताबिक, Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ 407 पिक्सल डेनसिटी फीचर की जाएगी। फोन के बैक पैनल पर चार रियर कैमरे मौजूद होंगे, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा, और बाकि के दो कैमरे 5 ममेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के इस इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। टिप्सटर ने यह भी बताया है कि यह फोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर से लैस होगा और बैटरी 6,000 एमएएच की होगी। जिसमें 25 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल होगा।

पुरानी रिपोर्ट्स में फोन की बैटरी क्षमता, चार्जिंग स्पीड, 64 मेगापिक्सल कैमरा और सुपर एमोलेड डिस्प्ले की पुष्टि हो चुकी है।

टिप्सटर के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन दो रैम व स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आ सकता है, जो हैं 6 जीबी रैम + 128 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी। इस फोन में दो कलर ऑप्शन भी दिए जाएंगे, जिनके नाम मिराज ब्लैक और मिराज ब्लू होंगे।

गूगल प्ले कॉन्सोल लिस्टिंग की बात करें, तो इसके अनुसार फोन में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर मौजूद होगा और 6 जीबी रैम दी जाएगी। फोन में 1,080×2,400 पिक्सल डिस्प्ले के साथ 420 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी फीचर होगी। हालांकि, लेटेस्ट जानकारी में टिप्सटर ने थोड़ी अलग पिक्सल डेनसिटी का खुलासा किया है।

आपको बता दें, सैमसंग गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन भारत में 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हड्डियों के 8 दोस्त घटाएंगे फ्रैक्चर का खतरा, हड्डियों की मजबूती के लिए जानें डाइट में शामिल करें कौन सी चीजें

शाकाहार के शौकीन फ्रैक्चर के प्रति ज्यादा संवेदनशील होते हैं। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के हालिया अध्ययन की मानें तो सिर्फ बुजुर्ग ही नहीं, युवा भी...

Covid-19:दोस्तों से ज्यादा घुलने-मिलने के लिए उकसाता है कोरोना, अध्ययन से खुलासा

कोरोना सहित अन्य जानलेवा संक्रमण का सबब बनने वाले वायरस मानव मस्तिष्क पर कब्जा कर संक्रमित का बर्ताव बदल सकते हैं। स्टेट यूनिवर्सिटी ऑफ...

आयुर्वेद में तुलसी को कहा गया है महाऔषधि, हम बताते हैं इसके 5 जांचे-परखे कारण

  आयुर्वेद में तुलसी को महाऔषधि कहा गया है। क्योंकि तुलसी को संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद माना जाता है। तुलसी की जड़, पत्तों...

प्यार का एहसास जगाने में अव्वल इतालवी भाषा, जानें हिंदी भाषा किस स्थान पर

इजहार-ए-मोहब्बत की तैयारियों में जुटे हैं? अगर हां तो प्रेमिका के सामने इतालवी भाषा में शादी का प्रस्ताव रखें। यह भाषा सामने वाले के...

Recent Comments