Home Bhilwara samachar Realme X3 की सेल आज एक बार फिर से, जानें कीमत और...

Realme X3 की सेल आज एक बार फिर से, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme X3 स्मार्टफोन की सेल आज एक बार फिर दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली है, यह सेल Flipkart और Realme.com की वेबसाइट पर आयोजित की जाएगी। बता दें, रियलमी एक्स3 स्मार्टफोन पिछले महीने भारत में Realme X3 SuperZoom के साथ लॉन्च किया गया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन 120Hz डिस्प्ले, क्वाड रियर कैमरा और डुअल सेल्फी कैमरा से लैस है। इसके अलावा यह फोन आपको खरीद के लिए दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। यदि आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदने की योजना बना रहे थे, तो आज आपके पास अच्छा मौका है।
 

Realme X3 price in India, availability details

भारत में Realme X3 के 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये और 8 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज विकल्प की कीमत 25,999 रुपये है। कलर ऑप्शन की बात करें, तो जो दो कलर ऑप्शन आपको इस फोन में मिलने वाले हैं वो हैं आर्कटिक व्हाइट और ग्लेशियर ब्लू। जैसे कि हमने बताया रियलमी एक्स3 की बिक्री आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme.com की वेबसाइट शुरू होगी।
  

Realme X3 specifications, features

डुअल-सिम (नैनो) रियलमी एक्स एंड्रॉयड 10 पर अधारित Realme UI के पर चलता है और इसमें 6.6-इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले है, जिसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 90.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है। डिस्प्ले पैनल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट आता है। Realme X3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट आता है। इसमें एड्रेनो 640 जीपीयू के साथ 8 जीबी तक LPDDR4x रैम का विकल्प आता है।

रियलमी एक्स3 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप आता है, जिसमें एक 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर के साथ एफ/1.8 अपर्चर वाला 64-मेगापिक्सल का सैमसंग जीडब्ल्यू1 प्राइमरी सेंसर शामिल है। इस सेटअप में एक 12-मेगापिक्सल का सेंसर भी है, जिसका अपर्चर एफ/2.5 है और यह टेलीफोटो लेंस, 2x ज़ूम सपोर्ट करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग  के लिए Realme X3 में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर और एफ/2.0 अपर्चर वाला 16-मेगापिक्सल का सोनी IMX471 कैमरा सेंसर है।

रियलमी एक्स3 में 128 जीबी UFS 3.0 स्टोरेज है, जो माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का सपोर्ट नहीं करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। बोर्ड पर एक एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर और एक प्रॉक्सिमीटर सेंसर शामिल हैं। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा यह डॉलबी एटमॉस और हाई-रेस ऑडियो टेक्नोलॉजी से लैस आता है।

Realme ने रियलमी एक्स3 में 4,200 एमएएच क्षमता की बैटरी दी है, जो 30W डार्ट फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन का डाइमेंशन 163.8×75.8×8.9 मिलीमीटर और वज़न 202 ग्राम है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आयुर्वेद के अनुसार सर्दियों में हर व्यक्ति को करना चाहिए इन पांच चीजों का सेवन

सर्दियों का मौसम खान-पान के लिहाज से काफी अहम होता है। इस सीजन में कुछ खास फल और सब्जियां ऐसी हैं, जिन्हें खाने से...

कोरोना ने हमें दादी-नानी की रेसिपीज को फिर से याद दिलाया : शेफ गगन आनंद

आपने ‘ओल्ड इज गोल्ड’ की कहावत तो सुनी ही होगी! कोरोना महामारी ने हमें पुरानी चीजों का महत्व एक बार फिर से बता दिया।...

कोरोना महामारी ने रेस्टोरेंट और खाने की दुनिया पर क्या-क्या असर डाला, जानें दुनिया के दो मशहूर शेफ के नजरिए से

कोरोना महामारी ने हम सभी को कुछ न कुछ सिखाया। क्वारंटीन पीरियड ने हमें पहले से कहीं ज्यादा अपने दोस्तों और परिवारवालों के...

सर्दियों में सूप से ज्यादा हेल्दी है काजू-मखाने की खीर, यह है 20 मिनट रेसिपी

मीठा खाने के शौकीनों को खीर भी बेहद पसंद होती है। खीर बनाने के कई तरीके होते हैं। आज हम आपको ट्रेडिशनल चावल और...

Recent Comments