Home Bhilwara samachar Realme के नए स्मार्टफोन में होगा एआई से लैस क्वाड रियर कैमरा...

Realme के नए स्मार्टफोन में होगा एआई से लैस क्वाड रियर कैमरा सेटअप

Realme ने चीनी बाज़ार में अपने नए डिवाइस के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है। इस फोन के पिछले टीज़र ने इशारा दिया था कि फोन में होल-पंच डिस्प्ले होगा और अब चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर प्रकाशित हुए टीज़र से पचा चलता है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसे एल-आकार में सेट किया गया है।  यह क्वाड कैमरा सेटअप एक आयताकार मॉड्यूल के अंदर सेट होगा। यह डिवाइस Realme RMX2121 फोन है जिसे हाल ही में TENAA पर लिस्ट किया गया था।

Weibo पर चीनी ब्रांड द्वारा पोस्ट किया गया नया टीज़र बताता है कि आगामी फोन में पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप हो सकता है। टीज़र इशारा देता है कि कैमरों को एक आयताकार मॉड्यूल में सेट किया जाएगा, जिसमें तीन सेंसर एक लाइन में रखे गए हैं और एक चौथा सेंसर टॉप सेंसर के दायीं ओर सेट होगा। टीज़र से यह भी पता चलता है कि एक एलईडी फ्लैश को आयताकार मॉड्यूल के अंदर ही रखा गया है। रियलमी फोन के इस टीज़र में मॉड्यूल में ‘AI camera’ भी लिखा हुआ है, जो कैमरा सॉफ्टवेयर में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मौजूदगी का सुझाव देता है।

जैसा कि हमने बताया कि एक पिछले टीज़र में सुझाव दिया गया था कि यह Realme डिवाइस होल-पंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। रियलमी के सीएमओ Xu Qi Chase ने डिवाइस से लिए गए स्क्रीनशॉट को साझा किया, जो फोन में 5G कनेक्टिविटी की मौजूदगी की पुष्टि करता था। इसी स्क्रीनशॉट से पता चला था कि इसमें ओप्पो का Breeno डिजिटल असिस्टेंट भी मौजूद होगा।

उम्मीद की जा रही है कि यह रियलमी डिवाइस वही डिवाइस है, जो पिछले महीने TENAA डेटाबेस में Realme RMX2121 मॉडल नंबर से सामने आया था। TENAA पर साझा की गई तस्वीरों में फोन के पीछे समान एल-आकार का क्वाड कैमरा सेटअप और स्क्रीन के ऊपरी बायें कोने पर होल-पंच कटआउट दिखाया गया था। अब तक, इस डिवाइस को Realme X3 Pro माना जा रहा है, लेकिन रियलमी इस डिवाइस को पूरी तरह से अलग नाम के साथ पेश कर सकती है। अब टीज़र आना शुरू हो गए हैं, ऐसे में निकट भविष्य में हम इस फोन की अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

Recent Comments