Home Bhilwara samachar PUBG को मिला नया लूट ट्रक, बदला गया Snahok मैप

PUBG को मिला नया लूट ट्रक, बदला गया Snahok मैप

PUBG के पीसी और कॉन्सोल वर्ज़न पर नया 8.1 अपडेट जारी हुआ है, जो Sanhok मैप पर कुछ बदलाव, एक नया लूट ट्रक, अपडेटेड सर्वाइवर पास और कई अन्य गेमप्ले सुधार लेकर आता है। सैनहॉक मैप, जो PUBG का सबसे छोटा नक्शा है, अब कुछ बदलावों के साथ आता है। इसमें कई क्षेत्रों को बदला गया है। रुइंस में बदलाव किए गए हैं और गेटवे (पहले डॉक्स) और एयरफील्ड (पहले मोंगनाई) ​​में भी बदलाव किए गए हैं। इसके साथ-साथ मौसम में भी बदलाव किए गए हैं। PUBG 8.1 अपडेट एक नया रैंक सीज़न, साउंड परिवर्तन और परफॉर्मेंस में सुधार लाता है।
 

PUBG 8.1 update features and changes

डेवलपर्स ने पहले Reddit पर एक पोस्ट के माध्यम से सभी परिवर्तनों और सुधारों के साथ अपडेट के लिए पैच नोट्स साझा किए थे, क्योंकि अपडेट पहले टेस्ट सर्वर में उपलब्ध था। अब, ये सभी परिवर्तन PUBG के स्टैंडर्ड पीसी और कॉन्सोल वर्ज़न में लाइव हैं। प्लेयर्स को अपने संबंधित प्लेटफार्मों पर यह अपडेट निश्चित तौर पर मिल जाना चाहिए।

अपडेट में Sanhok मैप में कई बदलाव किए गए हैं। मैप के मुख्य क्षेत्रों को फिर से बनाया गया है। इन क्षेत्रों में बूटकैंप, क्वेरी, एयरफील्ड (जो पहले Mongnai था), गेटवे ( जो पहले Docks था), रुइंस, पहाड़, गुफा, नदियां, पाई नान / खाओ / सामी / कैमपॉन्ग, और भान शामिल हैं। बूटकैंप में इमारतों की व्यवस्था बदल दी गई है, क्वैरी में पुलों को जोड़ा गया है और खंडहर को एक बड़े पैमाने पर भूलभुलैया में बदला गया है।

इसके अलावा अपडेट में लूट ट्रक को भी जोड़ा गया है, जो मैप के विभिन्न गराजों में मिलता है। इसमें लूट के लिए बड़े कंटेनर होते हैं। क्षतिग्रस्त करने पर यह कंटेनर गिर जाते हैं और प्लेयर्स को लूट मिलती है।

अपडेट में सर्वाइवर पास को भी नए सीज़न 8 के साथ अपडेट किया गया है। इसमें मिशन टैब एडजस्टमेंट, नए चैलेंज मिशन, सीज़न मिशन में बदलाव और सर्वाइवर पास एक्सपी बदलाव देखने को मिलता है।

PUBG 8.1 अपडेट में गेम की परफॉर्मेंस को भी सुधारा गया है। सीपीयू की परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए फिज़िकल ऑब्जेक्ट्स को भी ऑप्टिमाइज़ किया गया है। अब पैरों के आवाज़ भी सटीक तरह से सुनाई देगी। इसके अलावा यूआई में कुछ बदलाव और कुछ बग फिक्स भी किए गए हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

Recent Comments