Home Gadgets Lenovo Legion Phone Duel गेमिंग फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरे और स्नैपड्रैगन 865+...

Lenovo Legion Phone Duel गेमिंग फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरे और स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च

Lenovo Legion Phone Duel स्मार्टफोन आखिरकार लॉन्च कर दिया गया है, जो साल 2020 का बहुप्रतीक्षित गेमिंग स्मार्टफोन है। यह स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा और डुअल बैटरी पैक से लैस है। वहीं, लेनोवो लीजन फोन डुएल हॉरिजॉन्टल यूआई के साथ आता है, जिसका उद्देश्य मोबाइल गेमर्स का अनुभव और शानदार बनाना है। इसके अलावा लेनोवो लीजन फोन डुएल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस है। बता दें, Asus ROG Phone 3 और Nubia Red Magic 5S फोन भी हाल ही लॉन्च हुए स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस हैं। इस फोन में 144 हर्ट्ज़ डिस्प्ले और डुअल अल्ट्रासॉनिक ट्रिगर बटन के साथ डुअल वाइब्रेशन इज़न मौजूद होंगे।
 

Lenovo Legion Phone Duel sale details

लेनोवो लीजन फोन डुएल की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, यह स्मार्टफोन इस महीने के अंत तक चीन में Legion Phone Pro के रूप में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह चुनिंदा मार्केट्स में भी लॉन्च किया जाएगा।

Lenovo Legion Phone Duel स्मार्टफोन भारत में कब और कितनी कीमत में लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। पिछले दिनों लेनोवो ने पुष्टि की थी कि लेनोवो लीजन फोन डुएल 12 जीबी और 16 जीबी रैम विकल्प में आएगा। इसके अलावा यह फोन ब्लेज़िंग ब्लू और वेन्जन्स रेड कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा

lenovo

 

Lenovo Legion Phone Duel specifications, features

डुअल-सिम (नैनो) लेनोवो लीजन फोन डुएल Android 10 आधारित ZUI 12 (Legion OS) पर काम करता है। कंपनी की अपनी कस्टम स्किन में सॉफ्टवेयर आधारित कई कस्टमाइज़ेशन हैं, जिसमें हॉरिजॉन्टल यूआई विकल्प भी शामिल है। जो आपको आसानी से गेम खेलने और लैंडस्केप मोड में दूसरे गेमर्स से बातचीत करने की सुविधा देता है। इसके अलावा इसमें 6 कस्टमाइज़ेशन लेआउट थीम भी दी गई है, हर किसी में अलग इंटरफेस एलिमेंट्स, कलर्स और आइकन मौजूद हैं। इस स्मार्टफोन में आपको होम मोड भी मिलेगा, जिसकी मदद से आप अपना पसंदीदा गेम अपने मॉनिटर व एचडी टीवी में कनेक्ट करके खेल सकते हैं। इसके साथ आप वायरलेस कीबोर्ड और माउस व वायर्ड एक्सेसरीज़ को भी एटेच कर सकते हैं।

लेनोवो लीजन फोन डुएल में दिए गए अन्य महत्वपूर्ण सॉफ्टवेयर एडिशन में से एक है Legion Assistant, जो कि वर्चुअल जॉयस्टिक को इनेबल करके आपको एक वर्चुअल गेमपेड कंट्रोल प्रदान करता है।

डिस्प्ले की बात करें, तो लेनोवो लीजन डुएल फोन में आपको 6.55 इंच फुल-एचडी+ (2,340×1,080 पिक्सल) एमोलेड पैनल मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ और 240 हर्ट्ज़ टच सैम्पलिंग रेट है। वहीं, इसका आस्पेक्ट रेशिया 19.5:9 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ 16 जीबी LPDDR5 RAM दिया गया है। वहीं, फोन में 256 जीबी और 512 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए लीजन फोन डुएल फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो साइड पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में स्थित है। लैंडस्केप मोड में गेम खेलते वक्त आप इसकी मदद से सेल्फी व वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। यही नहीं इस लेनोवो फोन में मोबाइल ब्रॉडकास्टिंग फीचर की भी सुविधा दी गई है, जिसके द्वारा आप अपने गेम का ट्विटर व यूट्यूब पर लाइवस्ट्रीम कर सकते हैं। साथ ही आपको 4 नॉयज़ कैंसिलेशन माइक्रोफोन भी मिलेंगे, जो वीडियो रिकॉर्डिंग या गेम लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान आपको इनहांस्ड ऑडियो अनुभव प्रदान करेंगे।

लेनोवो ने कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी, और दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए हैं। सेंसर्स की बात करें, तो इसमें आपको एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक अल्ट्रासोनिक सेंसर आदि मिलता है। इसके अलावा फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

रियलिस्टिक गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए इस फोन में आपको डुअल अल्ट्रासोनिक शोल्डर कीज़ मिलेगी, जिसके साथ dual x-axis linear motors और 3D motion सेंसर्स मौजूद होंगे। इसके अलावा आपको डुअल फ्रंट-फेसिंग स्टीरियो स्पीकर्स भी मिलेंगे। बैटरी की बात करें, तो फोन में दो बैटरी दी गई है एक 2,500mAh की है और दूसरी 5,000mAh की। इसमें 90 वॉट टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जो 10 मिनट में फोन को 50 प्रतिशत चार्ज कर देता है और 30 मिनट में फुल।

डाइमेंशन की बात करें, तो 169.17×78.48×9.9 मिलीमीटर के इस फोन का भार 239 ग्राम है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19: रूस में टीकाकरण के लिए पंजीकरण शुरू

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन द्वारा बड़े पैमाने पर टीकाकरण का ऐलान करने के दो दिन बाद शुक्रवार को स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं जैसे उच्च जोखिम...

तेजी से वजन घटाने के लिए ट्राई करें खीरा-पुदीना सूप, बनाने का तरीका भी बेहद आसान

जो लोग अपना वजन घटाना चाहते हैं या मोटापा कंट्रोल करना चाहते हैं, उनके लिए खीरे-पुदीने का यह सूप किसी वरदान से कम नहीं...

घर आए मेहमानों को शाम के नाश्ते में खिलाएं ये क्रंची चाइनीज भेल, सेहत के साथ स्वाद भी मिलेगा

Chinese Bhel Recipe: चाइनीज भेल मुंबई की एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड रेसिपी है। जिसे लोग अक्सर शाम के नाश्ते में बनाकर खाना पसंद करते...

HTLS 2020 : क्या बढ़ती उम्र को रोका जा सकता है? डॉ डेविड सिनक्लेयर ने बताए लम्बे समय तक जवान रहने के तरीके 

बढ़ती उम्र को कौन नहीं थामना चाहता लेकिन हम सभी जानते हैं कि एक दिन उम्र के इस पड़ाव से सभी को गुजरना...

Recent Comments