Home Bhilwara samachar Honor 9S होगा भारत में 31 जुलाई को लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगी...

Honor 9S होगा भारत में 31 जुलाई को लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

Honor 9S भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फोन 31 जुलाई को Honor 9A और Honor MagicBook 15 लैपटॉप के साथ लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें, यह बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन इससे पहले अप्रैल में रूस में लॉन्च हो चुका है और अब इसे आखिरकार भारतीय मार्केट में भी पेश किया जाने वाला है। जहां हॉनर 9ए को लेकर जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन Amazon पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी सेल 6 अगस्त को Amazon Prime Day के दौरान शुरू होगी। वहीं, हॉनर 9एस स्मार्टफोन की सेल भारत में Flipkart के माध्यम से शुरू की जाएगी। स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन में 3,020 एमएएच की बैटरी और 8 मेगापिक्सल का सिंगर रियर कैमरा दिया जाएगा।
 

Honor 9S India launch date, price in India (expected)

कंपनी ने Gadgets 360 को पुष्टि की है कि Honor 9S स्मार्टफोन भारत में 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, Honor इसी इवेंट में Honor 9A और Honor MagicBook 15 लैपटॉप को भी लॉन्च करने वाला है। भारत में हॉनर 9एस स्मार्टफोन की सेल Flipkart के माध्यम से जाएगी। जैसा कि हमने बताया, हॉनर 9एस स्मार्टफोन इससे पहले हॉनर 9ए स्मार्टफोन के साथ रूस में लॉन्च हो चुका है और अब यह दोनों ही फोन भारत में भी दस्तक देने वाले हैं। हॉनर 9ए की सेल 6 अगस्त से Amazon Prime Day सेल के दौरान शुरू हो सकती है।

हॉनर 9एस की भारतीय कीमत रूस की कीमत के आसपास हो सकती है। रूस में Honor 9S फोन के 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RUB 6,990 (लगभग 7,200 रुपये) है। यह फोन वहां पर ब्लू, रेड और द ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था। इन सब के अलावा बात यदि हॉनर मैजिकबुक 15 लैपटॉप की करें, तो यह लैपटॉप इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था और एक महीने के अंदर ही अंदर भी यह भारत में भी दस्तक देने को तैयार है।
 

Honor 9S specifications

हॉनर 9एस फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। Honor 9S में आपको 5.45 इंच की स्क्रीन 720×1,440 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगी, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 295.4पीपीआई है। इस फोन में भी मीडियाटेक एमटी6762आर प्रोसेसर दिया गया है। हॉनर 9एस फोन 2 जीबी रैम के साथ आता है।

कैमरा की बात करें, तो इस फोन में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, जो 8 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है।

इसके अलावा हॉनर 9एस में 32 जीबी का स्टोरेज दी गई है, जिसका माइक्रो एसडीकार्ड सपोर्ट भी 512 जीबी तक है। कनेक्टिविटी के लिए भी इस फोन वही विकल्प मौजूद है जो कि बाकि दो फोन में दिए गए हैं। हालांकि, इस फोन की बैटरी 3,020 एमएएच की है। डायमेंशन की बात करें, तो 146.5×70.94×8.35एमएम के फोन का वज़न 144 ग्राम है।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ऑस्ट्रेलियाई संग्रहालय में रखा जाएगा दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासोर का जीवाश्म

ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े विक्टोरिया संग्रहालय में जल्द ही दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासौर ट्राइसिरोटोप्टस के जीवाश्म रखे जाएंगे।  म्यूजियम विक्टोरिया ने बुधवार को...

Golgappe Recipe : इस तरीके से बनाएंगे तो मार्केट जैसे बनेंगे गोलगप्पे, जानें आसान रेसिपी

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में इस मौसम में खाने-पीने का एक अपना ही मजा है। आप चटपटे के शौकीन हैं, तो आपको...

फाइजर-बायोएनटेक का टीका 65 से अधिक उम्र वालों के लिए भी सुरक्षित

ब्रिटेन के औषधि नियामक ने बुधवार को कहा कि फाइजर-बायोएनटेक द्वारा विकसित कोरोना टीका 65 वर्ष से अधिक उम्र के रोगियों में उपयोग के...

डियर वेजिटेरियन, आपकी थकान का कारण हो सकती विटामिन बी-12 की कमी

  विटामिन बी 12 की कमी सबसे आम पोषण संबंधी कमियों में से एक है। इस स्थिति के दो मुख्य कारण हैं वे प्रथाएं...

Recent Comments