Home Gadgets Honor 9A भारत में 5,000mAh बैटरी के साथ 31 जुलाई को होगा...

Honor 9A भारत में 5,000mAh बैटरी के साथ 31 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Honor 9A स्मार्टफोन 31 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाला है, जैसा कि अमेज़न के एक टीज़र से पता चला है। फोन को पहली बार अप्रैल में रूस में लॉन्च किया गया था। फोन को केवल एक रैम और स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था और इसमें तीन रंग विकल्प मिलते हैं। आगामी हॉनर 9ए के मुख्य स्पेसिफिकेशन में ट्रिपल रियर कैमरा, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 चिपसेट, 5,000 एमएएच बैटरी और सिंगल सेल्फी कैमरा शामिल हैं। हॉनर फोन में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Honor 9A में Google मोबाइल सर्विसेज और Google Play Store के बजाय Huawei मोबाइल सर्विस (HMS) और App Gallery Store मिलते हैं।

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड द्वारा Honor 9A की भारत में कीमत का खुलासा करना अभी बाकी है। फोन अमेज़न के जरिए देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अमेज़न फोन को अपने प्राइम डे स्पेशल लॉन्च के रूप में पेश कर रही है। इससे पचा चलता है कि यह देश में 6 अगस्त से शुरू होने वाली सेल में बेचा जाएगा।

याद दिला दें कि Honor 9A को रूस में केवल 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत उस समय RUB 10,990 (लगभग 11,300 रुपये) थी। भारत में भी इस स्मार्टफोन को इसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन तीन रंग के विकल्पों में लॉन्च किया गया था – ब्लू, ग्रीन और द ब्लैक। हालांकि कंपनी ने खुलासा किया है कि भारत में हॉनर 9ए को मिडनाइट ब्लैक और फैंटम ब्लू रंग के विकल्पों में पेश किया जाएगा। 
 

Honor 9A specifications

हॉनर 9ए के रूसी वेरिएंट की बात करें तो यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है। फोन एंड्रॉयड 10 आधारित मैजिक यूआई 3.1 पर काम करता है। हॉनर 9ए में आपको 6.3 इंच की स्क्रीन 720×1,600 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगी, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 278 पीपीआई है। यह फोन मीडियाटेक एमटी6762आर प्रोसेसर से लैस है। 

कैमरा की बात करें, तो Honor 9A में आपको 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/1.8 है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.2 है और आखिरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा f/ 2.0 अपर्चर के साथ मिलेगा।

इसके अलावा हॉनर 9ए में 64 जीबी स्टोरेज दी गई है, इसमें भी माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट 512 जीबी तक मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802. 11 बी/जी/एन, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस और चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। हालांकि, इस फोन की बैटरी हॉनर 9सी से ज्यादा बड़ी है, इस फोन में आपको 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

मां, बहन, बेटी से आगे

सिंगल मदर से जुड़े एक हालिया फैसले में ने जो महत्वपूर्ण टिप्पणियां दी हैं, वे न केवल हमारी सरकारों को दिशा दिखाने वाली...

असम में नया क्या हुआ?

असम विधानसभा चुनाव का नतीजा 2 मई को आएगा। वहां पार्टियां अपने उम्मीदवारों की हिफाजत को लेकर अभी से चौकन्ना हो गई हैं। विपक्षी...

Recent Comments