Home Bhilwara samachar Poco C3 की एक और लिस्टिंग से Redmi 9C के रीब्रांडेड वर्ज़न...

Poco C3 की एक और लिस्टिंग से Redmi 9C के रीब्रांडेड वर्ज़न के दावे को मिला बल

Poco C3 कंपनी का अगला स्मार्टफोन हो सकता है, जो Bluetooth SIG की साइट पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग की खास बात यह है कि पोको सी3 स्मार्टफोन ऐसे मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है, जो Redmi 9C फोन के मॉडल नंबर जैसा ही है। माना जा रहा है कि पोको का यह नया स्मार्टफोन भारतीय मार्केट के लिए रेडमी 9सी का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है। याद दिला दें, रेडमी 9सी स्मार्टफोन Redmi 9A के साथ पिछले महीने ही मलेशिया में लॉन्च किया गया था।

Bluetooth SIG लिस्टिंग में फोन Poco C3 नाम से लिस्ट है, जिसका मॉडल नंबर M2006C3MI है। हालांकि, इस लिस्टिंग में Redmi 9A और Redmi 9C जैसे कई स्मार्टफोन शामिल हैं। गौर करने वाली बात यह है कि पोको सी3 का मॉडल नंबर काफी हद तक Redmi 9C के मॉडल नंबर जैसा है, जो है M2006C3MG। अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगामी पोको सी3 फोन भारतीय मार्केट के लिए रेडमी 9सी का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है। हालांकि, इन सब के अलावा पोको फोन के बारे में अन्य कोई जानकारी फिलहाल साफ नहीं हुई है, लेकिन पोको सी3 फोन के स्पेसिफिकेशन यदि रेडमी 9सी स्मार्टफोन जैसे ही हुए तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होगी। आखिरकार यह दोनों ही ब्रांड के फोन एक ही पैरेंट कंपनी Xiaomi के हैं।

ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले MySmartPrice द्वारा दी गई थी, लेकिन बाद में Gadgets 360 ने भी इसकी स्वतंत्र रूप से जांच की है।

फिलहाल, पोको और शाओमी दोनों में से किसी ने भी पोको सी3 की मौजूदगी को लेकर कोई आधिकारिक बयान ज़ारी नहीं किया है, तो ऐसे में अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह फोन भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं, या इसके स्पेसिफिकेशन रेडमी 9सी जैसे होंगे या नहीं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि यह मॉडल नंबर ऑनलाइन सामने आया हो। पिछले ही हफ्ते यह M2006C3MI मॉडल नंबर पोको ब्रांडिंग के तहत ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड और TUV Rheinland वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था।
 

Redmi 9C specifications

रेडमी 9सी के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन में 6.53 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर और 4 जीबी तक रैम दिया गया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वाट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मुंशी प्रेमचंद की पत्नी शिवरानी देवी की वे कहानियां जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं!

हिन्दी के अमर कथाकार मुंशी प्रेमचंद की पहली हिन्दी कहानी 'सौत' 1915 में छपी थी  और इसी शीर्षक से उनकी पत्नी शिवरानी देवी ने...

सर्दियों में किसी आयुर्वेदिक औषधि से कम नहीं है कश्मीरी कहवा, यह है बनाने की तरीका

कश्मीरी कहवा स्वाद में ही नहीं सेहत के लिए भी बहुत अच्छी होती है। इसे ग्रीन टी की तरह ही गुणकारी माना जाता है।...

इन 6 चीजों के सेवन से आंखों की रोशनी नहीं होती कम, लैपटॉप, मोबाइल का इस्तेमाल करने वाले लोग जरूर खाएं

आजकल समय से पहले लोगों के आखों की रोशनी कमजोर होने लगी है, क्योंकि बदलती लाइफस्टाइल के साथ ही हम सभी को कुछ घंटे...

शादी-पार्टी में ठंड से बचने के साथ कैसे दिखें स्टाइलिश? इन टिप्स से सर्दी में भी पहन सकते हैं अपनी फेवरेट ड्रेस 

आमतौर पर सर्दियों के कपड़ों को लेकर लोगों के मन में आम धारणा बनी हुई है कि ठंड से बचाने वाले कपड़े स्टाइलिश नहीं...

Recent Comments