Home भीलवाड़ा मांडलगढ़ अजमेर के पूर्व यूथ कोंग्रेस अध्यक्ष की सरेराह गोली मारकर हत्या, फैली...

अजमेर के पूर्व यूथ कोंग्रेस अध्यक्ष की सरेराह गोली मारकर हत्या, फैली दहशत – Smart Halchal

जयपुर/अजमेर। अजमेर जिले के क्रिशनगंज थाना इलाके में बुधवार देर रात को बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा अजमेर के पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रम शर्मा की गोली मार कर हत्या दी और फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी करवाई। लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया है।

प्रा​रम्भिक जानकारी में सामने आया कि बदमाशों ने विक्रम शर्मा में करीब 12 राउंड फायर किए थे। फिलहाल पुलिस इलाके में नाकांबदी कर रखी है और घटनास्थल और उसके पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है।

अजमेर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि बीके कौलनगर मेन रोड पर पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रम शर्मा पर बुलेट पर सवार होकर दो हमलावरों ने करीब एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चला दी। सूचना मिलने पर एम्बुलेस की मदद से ग॔भीर हालत मे तत्काल शर्मा को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड दिया ।

सरेराह हुई अंधाधुंध फायरिंग से वहां रोड पर अफरा तफरी मच गई । प्रा​रम्भिक जानकारी में सामने आया कि मृतक विक्रम शर्मा हिस्ट्रीशीटर व भूमाफियां था। इसके अलावा मृतक का गैंगवार सहित कई मामलों में नाम आ चुका है। सम्भवत किसी पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच पडताल की जा रही है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

नाश्ते में बनाएं गर्मा गर्म मूली के परांठे, पंजाबी रसोई से निकली ये रेसिपी करें ट्राई

Punjabi Parantha Recipes: सर्दियों में अक्सर लोग सर्दी- जुकाम से परेशान रहते हैं। अगर आपकी भी सर्दियों में यही समस्या है तो परेशान रहने...

आस बंधाते आंकड़े, कम हुई जीडीपी की गिरावट

मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही के भी जीडीपी आंकड़े नेगेटिव में होने और इस प्रकार भारतीय अर्थव्यवस्था के मंदी से गुजरने की औपचारिक...

आलिया भट्ट के इस कॉलेज-गोइंग-गर्ल लुक से लें इंस्पिरेशन, यहां से खरीदें यह ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बहन शाहीन का बर्थडे मनाया है। इस दिन वह अपनी मां सोनी राजदान और बहन...

Diabetes Diet Tips: शुगर लेवल बढ़ रहा है तो इन 5 चीजों से करें कंट्रोल

डायबिटीज एक ऐसी बीमारी है जिससे हर वर्ग के लोग ग्रसित हैं। इसका अभी तक भी कोई इलाज नहीं है। यह एक ऐसी...

Recent Comments