Home Bhilwara samachar Samsung Galaxy M31s के कई स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

Samsung Galaxy M31s के कई स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन कथित रूप से Google Play Console hjलिस्ट हुआ है, जहां सैमसंग एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम की मौजूदगी की जानकारी मिली है। इस लिस्टिंग में अन्य स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी हासिल हुई है, जैसे स्क्रीन रिजॉल्यूशन, सीपीयू, जीपीयू और फोन का एंड्रॉयड वर्ज़न इत्यादि। आपको बता दें, सैमसंग गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन भारत में 30 जुलाई को लॉन्च होने वाला है, इसके अलावा यह भी पुष्टि हो चुकी है कि फोन में 6,000 एमएएच की बैटरी के साथ 25 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।
  

Samsung Galaxy M31s specifications (expected)

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, Google Play Console लिस्टिंग में Samsung Galaxy M31s लिस्ट हुआ है, जहां इसके कुछ फीचर्स से पर्दा उठा है। जैसे लिस्टिंग के अनुसार फोन में 1,080×2,400 पिक्सल डिस्प्ले के साथ 420 डीपीआई पिक्सल डेनसिटी फीचर होगी। इसमें एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर मौजूद होगा, जिसके चार कोर्टेक्स ए73 कोर की क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्ट्ज़ होगी और चार कोर्टेक्स-ए53 कोर की क्लॉक स्पीड 1.7 गीगाहर्ट्ज़ होगी। इस प्रोसेसर की जानकारी जून में गीकबेंच पर भी मिली थी। इसके अलावा गैलेक्सी एम31एस में माली जी72 जीपीयू क्लॉक स्पीड 1050MHz और 6 जीबी रैम भी दिया जा सकता है। साथ ही फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।

अब तक सैमसंग ने अमेज़न पेज के जरिए सुपर एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 6000 एमएएच बैटरी के साथ 25 वॉट चार्जिंग और 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा की पुष्टि की है। इस पेज़ पर फोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी शूटर के लिए होल-पंच डिज़ाइन की मौजूदगी भी देखी गई है।
 

Samsung Galaxy M31s India launch

सैमसंग गैलेक्सी एम31 स्मार्टफोन भारत में 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा समर्पित अमेज़न इंडिया के एक पेज़ से हुआ है। फिलहाल, सैमसंग ने गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। माना जा रहा है कि इसकी कीमत फरवरी में लॉन्च हुए Samsung Galaxy M31 की कीमत के आसपास ही होगी। सैमसंग गैलेक्सी एम31 के 6 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है और इसके 6 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शादी-पार्टी में ठंड से बचने के साथ कैसे दिखें स्टाइलिश? इन टिप्स से सर्दी में भी पहन सकते हैं अपनी फेवरेट ड्रेस 

आमतौर पर सर्दियों के कपड़ों को लेकर लोगों के मन में आम धारणा बनी हुई है कि ठंड से बचाने वाले कपड़े स्टाइलिश नहीं...

शहद लिया या शुगर, मिलावट का खतरनाक खेल

देश में बेचे जा रहे तमाम जाने-माने ब्रैंडों के शहद में शुगर सिरप की मिलावट की खबर न केवल चौंकाने वाली बल्कि चिंताजनक भी...

आयुर्वेद के अनुसार सर्दियों में हर व्यक्ति को करना चाहिए इन पांच चीजों का सेवन

सर्दियों का मौसम खान-पान के लिहाज से काफी अहम होता है। इस सीजन में कुछ खास फल और सब्जियां ऐसी हैं, जिन्हें खाने से...

कोरोना ने हमें दादी-नानी की रेसिपीज को फिर से याद दिलाया : शेफ गगन आनंद

आपने ‘ओल्ड इज गोल्ड’ की कहावत तो सुनी ही होगी! कोरोना महामारी ने हमें पुरानी चीजों का महत्व एक बार फिर से बता दिया।...

Recent Comments