Home Gadgets Realme C15 स्मार्टफोन 28 जुलाई को होगा लॉन्च, 6,000mAh बैटरी से होगा...

Realme C15 स्मार्टफोन 28 जुलाई को होगा लॉन्च, 6,000mAh बैटरी से होगा लैस

Realme C15 स्मार्टफोन की बजट सी-सीरीज़ में एक नई एंट्री होने वाली है और यह स्मार्टफोन 28 जुलाई को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा। इस खबर को कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल और अपनी इंडोनेशियन वेबसाइट के जरिए साझा किया। फोन में 6,000mAh क्षमता की बैटरी होगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी और यह स्मार्टफोन दो रंग के विकल्पों में आएगा। Realme C15 को भारत में Realme 6i को लॉन्च करने के 4 दिन बाद लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा बता दें कि पिछले हफ्ते कंपनी ने भारत में Realme C11 को भी लॉन्च किया है।
 

Realme C15 launch date

रियलमी इंडोनेशिया वेबसाइट, फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट बताता है कि Realme C15 को इंडोनेशिया में 28 जुलाई को दोपहर 1 बजे स्थानीय समय (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) में लॉन्च किया जाएगा। फोन देश में उसी दिन शाम 6 बजे स्थानीय समय (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। अब तक, Realme ने इसकी कीमत और अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में जानकारी साझा नहीं की है।
 

Realme C15 specifcations, design

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी सी15 में 6,000mAh बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की है, हालांकि, आने वाले दिनों में इसके अधिक टीज़र मिलने की उम्मीद की जा सकती है। डिज़ाइन पर आए तो, रियमली इंडोनेशिया वेबसाइट में फोन को दो रंग विकल्पों – नीले और ग्रे में दिखाया गया है। यह सेल्फी कैमरे को एक छोटे नॉच में दिखाता है और इसमें पीछे की तरफ चार कैमरे सेट हैं।

Realme C15 में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। पावर और वॉल्यूम बटन फोन के दायीं ओर सेट हैं और लगता है कि इसमें नीचे की तरफ 3.5 एमएम हेडफोन जैक होगा।

जैसा कि हमने बताया कि पिछले हफ्ते कंपनी ने भारत में अपना लेटेस्ट सी-सीरीज़ फोन Realme C11 लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 7,499 है और इसमें ग्राहकों को 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलती है। यह फोन भारत में खरीद के लिए कल यानी 22 जुलाई को उपलब्ध होगा। इसके अलावा, Realme ने भारत में 24 जुलाई को Realme 6i लॉन्च करने की योजना बनाई है। फोन को मूल रूप से मार्च में म्यांमार में घोषित किया गया था।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments