Home Bhilwara samachar Nubia Red Magic 5S गेमिंग फोन 28 जुलाई को होगा लॉन्च, ये...

Nubia Red Magic 5S गेमिंग फोन 28 जुलाई को होगा लॉन्च, ये होंगी खूबियां

Nubia Red Magic 5S गेमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख से आखिरकार पर्दा उठा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 28 जुलाई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी कंपनी ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के जरिए दी। कंपनी अब-तक स्मार्टफोन से जुड़े स्पेसिफिकेशन की जानकारी टीज़ कर रही थी, लेकिन अब आखिरकार कंपनी ने इसकी लॉन्च तारीख की भी घोषणा कर दी है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर और 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ-साथ शोल्डर बटन को बेहतर करने के लिए हाई टच सैम्पलिंग रेट के साथ आएगा।
 

Nubia Red Magic 5S launch date

कंपनी ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर अपने अकाउंट Red Magic के जरिए पोस्ट करते हुए ऐलान किया कि Nubia Red Magic 5S स्मार्टफोन चीन में 28 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अब-तक स्मार्टफोन की कीमत व लॉन्च टाइमिंग को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में अन्य जानकारियों से भी पर्दा उठा दिया जाएगा।
 

Nubia Red Magic 5S specifications

एक अन्य वीबो पोस्ट के अंदर नुबिया ने कंफर्म किया है कि रेड मैजिक 5एस स्मार्टफोन 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ आएगा, जिसका टच सैम्पलिंग रेट 240 हर्ट्ज़ होगा। दो शोल्डर बटन में भी सुधार किया गया है और अब इनका टच सैम्पलिंग रेट 320 हर्ट्ज़ होगा।

इसके अलावा पिछले हफ्ते Nubia Technology के प्रेसिडेंट Ni Fei ने टीज़ कर इसमें स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होने की जानकारी दी थी और उन्होंने आगामी फोन में बिल्ट कूलिंग टेक्नोलॉजी संबंधित भी जानकारी दी थी। इसमें हिट डिसपेशन के लिए कॉपर फॉइल का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी गेमिंग सेशन के दौरान फोन को ठंडा रखने के लिए हाई प्रफोर्मेंस थर्मल जेल, लार्ज लिक्विड कूलिंग ट्यूब और एयर डक्ट्स का इस्तेमाल करती आई है। इसमें फोन के लिए एक्सटर्नल कूलिंग फैन दिए जाने की बात कही गई है।

इसके अलावा Fei ने वीबो पोस्ट में यह भी जानकारी दी है कि रेड मैजिक 5एस फोन LPDDR5 रैम और UFS3.1 स्टोरेज के साथ आएगा।

ये सभी हाई-एंड स्पेसिफिकेशन फोन की कीमत को निश्चित तौर पर थोड़ा बढ़ाएंगे ज़रूर। कीमत के लिहाज़ से रेड मैजिक 5एस स्मार्टफोन Red Magic 5G और Red Magic 5G Lite का पीछा कर सकता है, जिन्हें क्रमश: मार्च और जून में लॉन्च किया गया था। रेड मैजिक 5जी स्मार्टफोन चीन में 3,799 चीनी युआन (लगभग 40,600 रुपये) में लॉन्च हुआ था, वहीं रेड मैजिक 5जी लाइट फोन स्पेन में 612 यूरो (लगभग 52,300 रुपये) में लॉन्च हुआ था।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी शब्दों में से एक है ‘कोरोना वायरस’

ऑक्सफोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी से संबंधित संगठन 'ऑक्सफोर्ड लैंग्वेजेज ने कहा है कि 'कोरोना वायरस शब्द इस साल अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी...

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

Recent Comments