Home Bhilwara samachar Realme की नई स्मार्टफोन सीरीज़ में 5जी कनेक्टिविटी के साथ होल-पंच डिज़ाइन

Realme की नई स्मार्टफोन सीरीज़ में 5जी कनेक्टिविटी के साथ होल-पंच डिज़ाइन

Realme ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक है। कंपनी के टीज़र के मुताबिक स्मार्टफोन की यह सीरीज़ होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगी। बता दें, हाल ही में एक टिप्सटर ने दावा किया था कि रियलमी जल्द ही नई सीरीज़ पेश करने जा रही है, जिसमें 5जी से जुड़ी समस्याओं का समाधान होगा। इसके बाद अब कंपनी ने भी इस सीरीज़ से धीरे-धीरे करके पर्दा उठाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा रियलमी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Xu Qi Chase ने अलग से चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिसमें इस नए स्मार्टफोन सीरीज़ से जुड़े प्रमुख फीचर्स की जानकारी दी गई है।

Realme ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर टीज़र तस्वीर साझा की है, जिसमें जानकारी मिली है कि नई स्मार्टफोन सीरीज़ होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आएगी। हालांकि, इस तस्वीर से किसी दूसरी जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है।

रियलमी के सीएमओ Xu Qi Chase ने भी वीबो पर स्क्रीनशॉट ज़ारी करके नई स्मार्टफोन सीरीज़ से जुड़े फीचर्स का खुलासा किया है। स्क्रीनशॉट के मुताबिक, नई सीरीज़ के पहले मॉडल में स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर कैमरा कटआउट स्थित होगा। यह भी दिखा कि फोन में 5जी कनेक्टिविटी मौजूद होगी। साथ ही ओप्पो का Breeno digital assistant है, जो इस नई सीरीज़ का हिस्सा होगा।

realme

खबरों पर नज़र डाले, तो नई स्मार्टफोन सीरीज़ का उद्देश्य मौजूदा 5जी कनेक्टिविटी समस्या का समाधान करना है। जाने-माने टिप्सटर ने अपने वीबो पोस्ट में दावा किया था कि रियलमी का अगला स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट के साथ आएगा जिसमें 5जी से संबधित समस्याओं में सुधार किया जाएगा, जैसे कि बैटरी परफॉर्मेंस। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा, इसके बाद यदि यह भारत समेत दूसरे मार्केट में भी पेश किया जाएगा।

कुछ रिपोर्ट्स में इशारा मिला है कि इस सीरीज़ का पहला फोन, हाल ही में TENAA साइट पर लिस्ट हुआ मॉडल नंबर RMX2121 हो सकता है। इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप, होल-पंच डिस्प्ले और ग्रेडिएंट बैक फिनिश मौजूद है। अब तक माना जा रहा था कि यह Realme X3 Pro हो सकता है।

गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि रियलमी सितंबर में होने वाले IFA 2020 में हिस्सा लेने वाली है, जहां इस नई स्मार्टफोन सीरीज़ को पेश किया जा सकता है। उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले दिनों में इस स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकरी भी सामने आ जाएंगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद पटरी पर लौट रहा है घरेलू पर्यटन

केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय के एक आला अधिकारी का कहना है कि देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद घरेलू पर्यटन पटरी पर लौट रहा...

खिचड़ी के साथ इन पांच चीजों को खाने से बढ़ जाएगा स्वाद

आयुर्वेद के अनुसार के सप्ताह में एक बार खिचड़ी जरूर खानी चाहिए। खिचड़ी खाने से न सिर्फ आपको दाल और सब्जियों का पोषक...

42 प्रतिशत लड़कियां दिन में एक घंटे से भी कम करती हैं मोबाइल का इस्तेमाल

 लगभग 42 प्रतिशत किशोरियों को एक दिन में एक घंटे से भी कम समय के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति मिलती...

इटावा लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारी

उत्तर प्रदेश में इटावा के बीहडो में स्थित विश्व प्रसिद्ध लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारियां शुरू कर दी गई है और सब...

Recent Comments