Home Gadgets Motorola One Fusion+ की सेल Flipkart पर एक बार फिर, जानें कीमत...

Motorola One Fusion+ की सेल Flipkart पर एक बार फिर, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Motorola One Fusion+ की फ्लैश सेल आज एक बार फिर आयोजित होने वाली है। यह स्मार्टफोन भारत में जून में लॉन्च किया गया था, और तब से हर सोमवार को इसकी फ्लैश सेल Flipkart पर आयोजित की जा रही है। हाल ही में मोटोरोला वन फ्यूज़न+ की कीमत में 500 रुपये इज़ाफा हुआ था, और अब यह फ्लिपकार्ट पर 17,499 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो मोटोरोला वन फ्यूज़न+ स्मार्टफोन में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप, स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जिसमें 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।
 

Motorola One Fusion+ India sale, price in India, more

मोटोरोला वन फ्यूज़न+ की सेल आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर शुरू होगी। जैसे कि हमने बताया स्मार्टफोन की कीमत में हाल ही में 500 रुपये की बढ़ोतरी हुई है, जिसके बाद अब Motorola One Fusion+ का 6 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,499 रुपये हो गई है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था, वो हैं ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट।

सेल ऑफर की बात करें, तो Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड के जरिए यूज़र्स को 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा। वहीं, Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड के साथ अतिरिक्त 5 प्रतिशत का लाभ भी उठाया जा सकता है। इसके अलावा 1,945 प्रति माह की शुरुआती राशि पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प मिलेगा।
 

 

Motorola One Fusion+ specifications

डुअल-सिम (नैनो) मोटोरोला वन फ्यूज़न+ अन्य लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला डिवाइसों की तरह ही स्टॉक एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 395ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) नॉच-लेस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट पर काम करता है, जिसे ऐड्रेनो 618 जीपीयू और 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी है, जिसे हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड सॉल्यूशन के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Motorola One Fusion+ के पीछे शामिल क्वाड कैमरों में एफ/1.8 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एफ/2.2 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, एफ/2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एफ/2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है।

फोन में 5,000 एमएएच बैटरी है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। मोटोरोला वन फ्यूज़न+ के कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल 4जी वीओएलटीई शामिल हैं। मोटोरोला वन फ्यूज़न+ पर एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह एक समर्पित गूगल असिस्टेंट बटन के साथ आता है। डिवाइस का डाइमेंशन 162.9×76.9×9.6 मिलीमीटर और वज़न 210 ग्राम है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

केदारनाथ का ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा, मंदिर के पीछे बादल से झांकता हिमालय

सोशल मीडिया भारत की खूबसूरती को दिखाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रदूषण में भारी कमी देखने को...

बच्चों की मेंटल हेल्थ पर पड़ा है कोरोना महामारी का असर, बाल आयोग ने शुरू की ‘संवेदना’ पहल

कोरोना संक्रमण के चलते मानसिक रूप से प्रभावित हो रहे बच्चों के लिए बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने नई पहल की है। आयोग ने...

जुनून ने प्रोफेसर को बना दिया चंदन के बाग का मालिक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर  में एक  प्रोफेसर के कुछ अलग करने के जुनून ने उन्हें 'चंदन'के बाग का मालिक बना  दिया। अब वह अपने भाई...

सफेद मोती जैसा साबूदाना कैसे बनता है और क्या है इसे बनाने की प्रक्रिया, जानें गुण 

व्रत में खाए जाने वाली चीजों में साबूदाना सबसे ज्यादा खाया जाता है व्रत के बिना भी कुछ लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल...

Recent Comments