Home भीलवाड़ा मांडलगढ़ अग्रवाल समाज ने किया विधायक रामकेश मीणा का स्वागत, उत्कृष्ट कार्यों के...

अग्रवाल समाज ने किया विधायक रामकेश मीणा का स्वागत, उत्कृष्ट कार्यों के लिए

अग्रवाल समाज ने किया विधायक रामकेश मीणा का स्वागत, उत्कृष्ट कार्यों के लिए जताया आभार

सीताराम गर्ग

गंगापुर सिटी, 09 जुलाई l अग्रवाल समाज की एक शिष्ट मंडल ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर के अध्यक्ष हरगोविंद कटारिया एवं अग्रवाल समाज के जिला अध्यक्ष सुरेश चंद्र गुप्ता के नेतृत्व में देवी स्टोर चौराहे पर स्थित विधायक निवास पर विधायक रामकेश मीणा का स्वागत करते हुए कोविड-19 कोरोनावायरस महामारी में विधायक द्वारा जनहित व प्रशंसनीय कार्य करने के लिए आभार प्रकट किया। साथ ही अग्रवाल कन्या महाविद्यालय की जमीन का निशुल्क पट्टा दिलाने के लिए विधायक मीणा का धन्यवाद अर्पण किया। आगे भी अग्रवाल समाज ने विधायक से आग्रह किया कि इसी प्रकार निष्पक्ष रुप क्षेत्र की जनता के हित में कार्य करते रहें। ब्लॉक अध्यक्ष कटारिया ने गंगापुर क्षेत्र की आम जनों की मांग को ध्यान में रखते हुए बच्चों के विशेषज्ञ डॉक्टर नीलमणि गर्ग एवं डॉ तृप्ति बंसल के एपीओ के आदेश निरस्त कराने की मांग की।

कटारिया ने विधायक से अनुरोध किया कि ये दोनों डॉक्टर वर्तमान में सरकारी अस्पताल में बहुत ही अच्छे डॉक्टर हैं तथा कोरोनावायरस के काल में भी अच्छी सेवाएं दे रहे हैं, अतः इन सभी को यथावत रखा जाए। विधायक से यह भी अनुरोध किया गया कि उनके कार्यकाल में जनता को उनसे पूरी उम्मीद है तथा सरकारी अस्पताल का ऐतिहासिक विकास भी किया जाना चाहिए। बीमारी के इलाज के लिए जरूरतमंद उपकरण उपलब्ध होने चाहिए। डॉक्टरों की संख्या भी बढ़ानी चाहिए घटानी नहीं चाहिए। सभी अग्रवाल समाज के लोगों ने कटारिया की मांग का ताली बजाकर समर्थन किया। विधायक ने सभी को विश्वास भी दिलाया कि अगर उन्हें क्षेत्र की जनता का पूर्ण सहयोग मिलेगा तो विकास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सर्व समाज के व्यक्ति से विधायक ने प्रार्थना की अपनी समस्या के निराकरण के लिए वे खुद विधायक से जाकर मिल सकते हैं।

विधायक ने यह भी कहा कि जनता उनके कार्य एवं उनके व्यवहार की पहचान खुद कर सकती है। गरीबों का शोषण करने वालों की, भ्रष्टाचार में लिप्त रहने वालों की, गुंडागर्दी करने वालों की, रास्ते में अतिक्रमण करने वालों की, असामाजिक तत्वों की उनके यहां पर कोई जगह नहीं है तथा वे पूर्णतया न्याय के साथ हैं एवं अन्याय के दुश्मन हैं। इस मौके पर वहां गिरधारी ठेकेदार, ओमप्रकाश धर्म कांटा, हनुमान लोहे वाले, कृष्ण कुमार गोयल, राजा बाबू एडवोकेट, केशव अग्रवाल, विजय ठाकुरिया, शंभू दयाल अग्रवाल, राजेंद्र गुप्ता, दामोदर बजाज, रामू गुप्ता, हरगोविंद कटारिया एवं विकास खंडेलवाल आदि लोग मौजूद थे।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फाइजर-बायोएनटेक का टीका 65 से अधिक उम्र वालों के लिए भी सुरक्षित

ब्रिटेन के औषधि नियामक ने बुधवार को कहा कि फाइजर-बायोएनटेक द्वारा विकसित कोरोना टीका 65 वर्ष से अधिक उम्र के रोगियों में उपयोग के...

Covid-19:साल 2024 तक लगातार करनी होगी कोविड पर सर्जिकल स्ट्राइक, वैज्ञानिकों की सलाह

आने वाले तीन से चार साल तक कोरोना महामारी के खिलाफ सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक करनी होगी तब ही यह महामारी जड़ से...

प्रेगनेंसी के दौरान शीर्षासन करना कितना सेफ? जानें गर्भावस्था के दौरान योग करने के फायदे और सावधानियां 

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है , सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो...

आयुर्वेद में सनबाथ को कहते हैं ‘आतप सेवन’, जानें धूप सेंकने के ये जबर्दस्त फायदे

सर्दी में धूप सेंकने का अलग ही मजा है। धूप सेंकने से शरीर को आराम ही नहीं मिलता बल्कि इससे शरीर के अंग...

Recent Comments